होम / 'आदिपुरुष' के प्री-रिलीज इवेंट से पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे प्रभास, एक्टर के लुक ने जीता फैंस का दिल

'आदिपुरुष' के प्री-रिलीज इवेंट से पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे प्रभास, एक्टर के लुक ने जीता फैंस का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2023, 5:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas Visit Temple Before Adipurush Pre Release Event, मुंबई: एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर टीजर वीडियो तक आते ही सोशल मीडिया पर छा गए। अभी कुछ दिनों पहले प्रभास की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। 500 करोड़ रुपये के बजट से बनने वाली डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहें हैं।

अब हाल ही में खबर आई थी फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक तिरुपति में एक भव्य प्री-रिलीज इवेंट आयोजित करने वाले हैं। इस इवेंट से पहले मंदिर से प्रभास की कुछ फोटोज सामने आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे प्रभास

आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा एक इवेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस इवेंट से पहले फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लीड एक्टर प्रभास ने मंदिर पहुंचे भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन किए।

जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रभास इन वायरल हो रही तस्वीरों में एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहें हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे ये स्टार

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बारे में बात करें तो ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 16 जून, 2023 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नागे भी नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT