होम / Pratyusha Banerjee मर्डर केस ने लिया नया रुख, एक्ट्रेस के पिता बोले- 'मेरी बेटी ने सुसाइड नहीं…

Pratyusha Banerjee मर्डर केस ने लिया नया रुख, एक्ट्रेस के पिता बोले- 'मेरी बेटी ने सुसाइड नहीं…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 3, 2023, 1:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pratyusha Banerjee: टीवी सीरीज ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार से मशहूर हुईं प्रत्यूषा बनर्जी को कोई नहीं भूलता 1 अप्रैल 2016 को 24 वर्षीय प्रत्यूषा बनर्जी ने गोरेगांव इलाके में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। हाल ही में इस सुसाइड केस ने नया मोड़ ले लिया है।

राहुल सिंह की दोषमुक्ति याचिका खारिज

प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या पर मुंबई की एक अदालत ने बड़ी टिप्पणी की है। कोर्ट ने प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुल सिंह को बरी करने की अर्जी खारिज करते हुए कहा कि राहुल सिंह की प्रताड़ना ने प्रत्यूषा को आत्महत्या के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था। कोर्ट के फैसले से प्रत्यूषा के माता-पिता को भी राहत मिली।

कोर्ट ने अर्जी खारिज करते हुए कहा कि सभी तथ्यों को देखते हुए यह स्पष्ट है कि सिंह के शारीरिक, भावनात्मक और आर्थिक उत्पीड़न और शोषण के कारण प्रत्यूषा बनर्जी अवसाद की स्थिति में पहुंच गई थीं और राहुल सिंह ने उनके दर्द को दूर करने के लिए कदम उठाए थे. का। उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं किया, लेकिन उनकी हरकतें स्पष्ट रूप से बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए बनाई गई थीं।

“सारी सच्चाई सामने आ जाएगी”

प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मामले की सुनवाई में आठ साल लग गए। हम पहले से ही चिल्ला रहे हैं कि हमारी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। इन बातों को सामने आने में इतना वक्त लग गया कि क्या कहें। उन्होंने आगे कहा कि सारी सच्चाई सामने आ जाएगी और कोर्ट किसी का नहीं है. वहां क्या होगा इसकी सच्चाई सबके सामने है।

ये भी पढ़ें- Anurag Kashyap: जब सुहाना खान ने पार्टी में अनुराग कश्यप को बोल दिया था ‘अंकल’, तो डायरेक्ट ने दिया ऐसा अटपटा जवाब

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT