होम / प्रेग्नेंट Rubina Dilaik ने पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति बप्पा को दी विदाई, आने वाले बच्चे के लिए कि प्राथना

प्रेग्नेंट Rubina Dilaik ने पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति बप्पा को दी विदाई, आने वाले बच्चे के लिए कि प्राथना

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 24, 2023, 10:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Rubina Dilaik: टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक रुबिना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एजॉय कर रहीं हैं। अभिनेता अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं। हाल ही में रुबिना दिलेक ने सोशल मीडिया पर गणपति बप्पा को विदाई देते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रुबिना दिलैक को अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति बप्पा को स्नान कराते हुए देखा जा सकता है।

रुबीना-अभिनव ने कहा बप्पा को अलविदा

यह एक्ट्रेस के लिए बेहद खास पल है क्योंकि रूबीना जल्द ही बच्चे को जन्म देनें वालीं हैं। इस बीच, कपल ने बप्पा को अलविदा कहा और अगले साल अपने बच्चे के साथ उनका स्वागत करने का वादा किया। वीडियो देखकर आप भी देख सकते हैं कि फैंस किस तरह रूबीना और अभिनव को पसंद कर रहे हैं।

गणपति बापा को विदाई देते वक्त रुबिना ने सिंपल कुर्ता पहना था, जबकि उनके पति अभिनव ने नारंगी रंग का कुर्ता पहना था। इससे पहले रूबीना ने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। और उन्हें भी फैन्स ने बहुत पसंद किया था।

25 सितंबर को की थी प्रेगनेंसी अनाउंस

आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने 25 सितंबर को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद से रुबिना अपने फैन्स के साथ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। रोबिना की डिलीवरी डेट अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि वह अगले साल की शुरुआत में बच्चे को जन्म देगी।

Also Read: Tiger ने अपने फैंस को दी खुश खबरी, इस दिन रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ की फिल्म Ganapath का टीजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT