होम / रानी और करीना के साथ अपने झगड़ों पर Preity Zinta का रिएक्शन, विवादों में घसीटे जाने पर तोड़ी चुप्पी

रानी और करीना के साथ अपने झगड़ों पर Preity Zinta का रिएक्शन, विवादों में घसीटे जाने पर तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 3:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta, दिल्ली: प्रीति जिंटा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1998 की फिल्म दिल से में अपने कैमियो रोल से की थी। उसी साल, वह ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सोल्जर में दिखाई दीं और इससे उन्हें अपार स्टारडम हासिल हुई। इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। हालांकि, प्रिटी के प्रोफेशनल करियर में सक्सेस के साथ ही वह अपने को एक्ट्रेस के साथ कई विवादों में भी फंस गईं। अब, हमें उनकी एक पुराने इंंटरव्यु का एक वीडियो मिला, जिसमें प्रीति ने उन्हीं मुद्दों को संबोधित किया था।

  • रानी और करीना के साथ अपने झगड़ों पर प्रीति
  • करण के शो में सुनाई आपबीती

क्रू के सेट से Kriti Sanon ने दिखाई अनदेखी तस्वीर, Tabu-Kareena के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

रानी मुखर्जी से मिलने पर अपना मुंह बंद करती हैं प्रीति

हाल ही में, एक Reddit यूजर ने रियलिटी शो, कॉफ़ी विद करण पर अपनी एक चैट से प्रीति जिंटा का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, शो के होस्ट करण जौहर ने उनसे रानी मुखर्जी और करीना कपूर के साथ उनकी कैटफाइट के बारे में पूछा। करण को यह कहते हुए सुना गया, “हमेशा ऐसी बातें होती थीं, आप और रानी युद्ध पथ पर हैं। आपको और करीना को समस्याएँ हो रही हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है की, “हाँ। लेकिन मैं हमेशा रानी के साथ मज़ाक करती हूँ। जब भी मैं रानी से मिलती हूँ, मैं चौंक जाती हूँ। और वह कहती है, ‘नहीं बेब, मेरा यह मतलब नहीं था।”

अपनी शिकायतों के लिए रानी से भी भिड़ चुकी हैं प्रीति

लेकिन इसका जवाब न मिलने पर करण ने फिर उनसे पूछा, “इसका क्या असर होगा? जब आपने सुना कि उन्होंने शो में ऐसा कहा तो क्या आप चौंक गए?” इसके साथ ही करण ने प्रीति पर रानी के उस बयान पर भी निशाना साधा, जब हिचकी एक्ट्रेस ने उनके लगातार बकबक करने की शिकायत की थी। यह सुनकर, प्रीति ने कहा,

बेटे Jeh के साथ घुमने निकली Kareena Kapoor, देखें तस्वीरें

“मैंने रानी से कहा, मैंने कहा ‘तुमने ऐसा क्यों कहा? तुम इसे मेरे चेहरे पर क्यों नहीं कहती?’ और वह कहती है, ‘नहीं, लेकिन बेब, मैं बस मजाक कर रही थी वगैरह-वगैरह।’ मैं उस पर विश्वास करती हूं क्योंकि जब मैं उसके साथ काम करती हूं, तो मुझे उसके साथ काम करने में कोई समस्या नहीं होती है। आप जानते हैं, और मैं इस तरह से काफी सहज हूं। जब तक मुझे उसके साथ काम करने में कोई समस्या नहीं होती, वह हकदार है उसकी राय के लिए भी, क्योंकि मैं अपनी राय का हकदार हूं।”

करीना कपूर के साथ अनबन पर प्रीति 

इसके साथ ही करीना के साथ उनकी अनबन पर बाद में करण ने पूछा, “और उनके (रानी) के बारे में आपकी क्या राय है?” इस पर प्रीति ने खुलासा किया, ‘उसके बारे में मेरी राय है, वह महान है।’ लेकिन करण ने तब करीना के साथ प्रीति के रिश्ते के बारे में पूछा, और क्या अब सब ठीक हो गया है। इस पर, प्रीति ने बताया कि उम्र और समय के साथ चीजें कैसे बदलती हैं। इस प्रकार, उसी तर्ज पर बोलते हुए, उन्होंने बताया कि यह अब उनके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता , भले ही कोई उसे नजरअंदाज कर दे, पहले के समय के विपरीत। अंत में खुलासा करते हुए कि कैसे उसे हमेशा विवादों में घसीटा जाता है।

Sonam Kapoor-Anand Ahuja के बेटे हैं फिटनेस फ्रीक, दादा-दादी संग रनिंग करते दिखे वायु

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
पाकिस्तान में Flipkart नहीं देता है सेवा, जानिए यहां लोग कैसे करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग
मेरी मां ने मुझे परिवार की कर्मभूमि सौंपी…, रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का बयान
Rohith Vemula: रोहित वेमुला मौत मामले में तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों को दिया क्लीन चिट, रिपोर्ट में कही यह बात -Indianews
KKR VS MI: मुंबई और कोलकाता को बीच मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Amazon Great Summer Sale 2024 : माइक्रोवेव ओवन पर मिल रहा डायरेक्ट डिस्काउंट, यहां देखिए किसे मिलेगा ये फायदा
ADVERTISEMENT