होम / Adipurush Premier Cancelled: अमेरिका में होने वाला प्रीमियर हुआ रद्द, आदिपुरुष के लिए क्या हो सकता है फैंस का रिएक्शन

Adipurush Premier Cancelled: अमेरिका में होने वाला प्रीमियर हुआ रद्द, आदिपुरुष के लिए क्या हो सकता है फैंस का रिएक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Premier Cancelled, दिल्ली: जल्द आने वाली फिल्म जिसको भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया गया है, हम बात कर रहें है प्रभास और कृति की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ की जिसका अमेरिका में होने वाला प्रीमियर रद्द कर दिया गया हैं। बता दें कू पहले यह प्रीमियर 13 जून को किया जाना था फिर इश तारीख को बढ़ाकर 2 दिन आगें बढ़ा दिया गया था, लेकिन अब खबर आ रहें है की प्रीमियर को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है।

प्रीमियर की तारीख को बढ़ाया गया आगें

बता दें की फिल्म और म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अप्रैल महीने में ‘आदिपुरुष’ के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया था और उस समय इस प्रीमियर की तारीख 13 जून रखी गई थी।लेकिन, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तावित को बाद इस प्रीमियर की तारीख पिछले महीने दो दिन आगे बढ़ा दी गई। वही इस प्रीमियर में शामिल होने के लिए प्रभास ने पूरी तैयारी भी कर ली थी लेकिन अब ये प्रीमियर कैंसिल कर दिया गया हैं।

फिल्म की क्या है खासियत

फिल्म के बारें में बताए तो फिल्म को 7 देशों में एक साथ अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। वही ‘आदिपुरुष’ भारत की पहली ऐसी फिल्म है, जिसे भारतिया भाषाओं के अलावा भी कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही यह फिल्म अलग देशों की स्थानीय भाषाओं में भी रिलीज की जानी है। वही बता दें की यह फिल्म 16 जून 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी। इशके साथ ही कोशिश की जा रही है की फिल्म को भारत की और भी भाषाओं में रिलीज किया जा सकता हैं।

Prabhas PC- Social Media
Prabhas PC- Social Media

कैसा होना था फिल्म का प्रीमियर

बात करें ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के प्रीमियर की तो, इस हिंदी संस्करण को अंग्रेजी सब टायटल्स के साथ रिलीज किया जाना था और इसलिए मुंबई से लेकर न्यूयॉर्क तक सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। वही फिल्म फेस्टिवल की वेबसाइट पर टिकट के आने के बाद इसके दोनों शो हाउसफुल हो गए थे। वही खबरों के मुताबिक फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज से पहले इसका कोई भी शो कहीं भी करने के मूड में नहीं हैं।

क्या है फिल्म का बजट

इसके साथ ही बता दें की इस फिल्म को 700 करोड़ के बजट में बनाया गया हैं। वही फिल्म से इससे दुगनी कमाई करने की उम्मीद हैं।

 

ये भी पढ़े: 10 साल बाद भी नहीं मिला इंसाफ, डेथ एनिवर्सरी पर फिर किया गया कहानी को याद

लेटेस्ट खबरें