होम / पत्नी Yuvika Chaudhary की प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोले Prince Narula, फैंस से कही ये बात -Indianews

पत्नी Yuvika Chaudhary की प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोले Prince Narula, फैंस से कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 10:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prince Narula-Yuvika Chaudhary, दिल्ली: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को रियलिटी शो, बिग बॉस 9 में प्यार हो गया। और तब से ये जोड़ी कपल गोस्स सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। जबकि प्रिंस युविका के प्यार में पागल थे, जैसे ही उन्होंने युविका को देखा, युविका उनके लिए थोड़ा आकर्षित हो गई। शो की ट्रॉफी उठाने के बाद प्रिंस ने एक बार फिर युविका से अपने प्यार का इजहार किया और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। 2018 में इस जोड़े ने शादी कर ली। जबकि यह जोड़ा काम में व्यस्त है, उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

  • प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोले प्रिंस नरूला
  • वायरल खबरों पर बताया का रिएक्शन
  • बेबी प्लानिंग पर प्रिंस के राय

हनुमान जयंती के मौके पर श्री घंटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची Rani Mukerji, भगवान का लिया आशीर्वाद -Indianews

प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोले प्रिंस नरूला

हाल ही में, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी को छह साल हो गए हैं। जिसके बाद से ये खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं की ये जोड़ा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा हैं। अब अपने एक इंटरव्यू में प्रिंस ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया कीृ उनकी पत्नी प्रेग्नेंट होती तो वह सबको बता देते। उन्होंने इस खबर पर हंसते हुए कहा:

“मुझे नहीं पता कि इस तरह की अफवाहें कहां से आती हैं। जब हमने खबर पढ़ी, तो हम अपने घर में हंसने लगे। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि युविका प्रेग्नेंट नहीं है। सच में, अगर होती तो हम खुद बताते ना हम।”

Arti Singh ने अपने होने वाले दुल्हे के नाम की लगाई मेहंदी, पर्पल आउटफिट लुक की तस्वीरें आई सामने -Indianews

बेबी प्लानिंग पर प्रिंस के राय

बता दें कि जब प्रिंस भारती सिंह के पॉडकास्ट पर आए थे तो युविका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेज हो गई थीं। उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया था। जिस पर एक्टर ने कहा, “बहुत जल्द।” यह उनके लाखों फैंस को यह अनुमान लगाने के लिए पर्याप्त था कि यह जोड़ा अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। इतना ही नहीं, प्रिंस ने आगे कहा कि जब मुंबई में उनका अपना घर था तो वह एक बच्चा चाहते थे।

मां बनने पर युविका

इससे पहले, अपने एक इंटरव्यू में, युविका ने अपने पति प्रिंस के साथ माता-पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी। एक्ट्रेस ने साफ कहा कि वे शादी के बाद से ही बच्चा पैदा करने की योजना बना रही हैं। हालाँकि, यह भगवान के हाथ में है और वे उसकी योजनाओं पर सवाल नहीं उठाना चाहते। युविका ने कहा: “शादी से पहले, लोग जिद करते थे… ‘शादी कर लो (शादी कर लो)’। इसके बाद, वे आपसे कहते हैं, ‘आप बच्चा कब पैदा कर रहे हैं।’ कोई नहीं पूछता, आपको हीरा कब मिल रहा है (हंसते हुए)। हम शादी के बाद से ही बच्चे की योजना बना रहे हैं, लेकिन यह भगवान के हाथ में है, और हम उनकी योजनाओं पर सवाल नहीं उठाते हैं।”

Divya Bharti ने छुए धर्मेंद्र के पैर तो शाहरुख के इस अंदाज ने जीता दिल, देखें वीडियो -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.