होम / 'पृथ्वीराज' के शौर्य और वीरता को दिखाता है 'हरि हर' गाना, Manushi Chillar की दिखी पहली झलक

'पृथ्वीराज' के शौर्य और वीरता को दिखाता है 'हरि हर' गाना, Manushi Chillar की दिखी पहली झलक

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 8:26 pm IST

Prithviraj Hari Har Song out

इंडिया न्यूज़, मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) फिल्म का गाना ‘हरि हर’ (Hari Har) रिलीज हो गया है। इस गाने में मशहूर सम्राट पृथ्वीराज के पराक्रम और शौर्य को दिखाया गया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। देखते ही देखते अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Prithviraj Hari Har Song out
Prithviraj Hari Har Song out

इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- ‘वीरता और शौर्य की गाथा। Hari Har गीत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शक्ति का अनुभव करें। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में देखिए।’

2 मिनट 16 सेकेंड का गाना

‘पृथ्वीराज’ फिल्म के पहले गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 2 मिनट 16 सेकेंड के गाने में महान सम्राट पृथ्वीराज की वीरता, शौर्य और अमर प्रेम की गाथा को दिखाया गया है। अपनी डेब्यू फिल्म में मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता का रोल निभा रही हैं। इस गाने में पृथ्वीराज और संयोगिता को शादी के बंधन में बंधते हुए भी दिखाया गया है।

ट्रेलर रिलीज के दौरान भावुक हो गए थे अक्षय

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ऐसे में एक पल ऐसा आया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी मां को याद कर सबके सामने अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। अक्षय कुमार ने मां को याद करते हुए उस वक्त कहा था- ‘ये एक एजुकेशनल मूवी है।

इससे हर किसी को सीखना और जानना चाहिए। इस फिल्म के साथ जुड़कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। अगर मेरी मां इस रोल को निभाते हुए मुझे देख पातीं तो उन्हें मुझ पर काफी गर्व महसूस होता।’ अक्षय कुमार की आंखें नम हो गई थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT