होम / प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 'गदर 2' की सक्सेस पर डायरेक्टर को दी बधाई, अनिल शर्मा को भेजा खास तोहफा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 'गदर 2' की सक्सेस पर डायरेक्टर को दी बधाई, अनिल शर्मा को भेजा खास तोहफा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2023, 7:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Nick Jonas wished Anil Sharma: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ये फिल्म अब तक 400 करोड़ क्लब के पार पंहुच चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म की लोग काफी तारीफें कर रहें हैं। इस फिल्म की आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी ‘गदर 2’ की तारीफ करते नजर आए। बता दें कि हेमा मालिनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक ने फिल्म को खूब सराहा। अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने भी ‘गदर 2’ की सक्सेस के लिए बधाई दी है। इस बात की जानकारी डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने सोशल मीडिया पर दी है।

प्रियंका और निक ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर को दी बधाई

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा को फिल्म की कामयाबी के लिए बधाई दी है। इस कपल ने लेटर लिखकर उन्हें विश किया है और साथ ही फूलों का खूबसूरत गुलदस्ता भी भेजा है। ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्विटर (एक्स) अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के भेजे गए गुलदस्ते और लेटर की फोटो शेयर की है।

अनिल शर्मा ने री-शेयक कर किया धन्यवाद

इस लेटर में कपल ने लिखा, “डियर अनिल सर, ‘गदर 2’ की सुपर सक्सेस पर बधाई! फ्यूचर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं! बहुत सारा प्यार, प्रियंका और निक।” इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा, “आपकी बधाईयों के लिए थैंक्यू प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। ये सच में मेरे दिल को छू गया। #गदर2”

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीति जिंटा ने लीड रोल निभाया था।

400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’

‘गदर 2’ के कलेक्शन के बारे में बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने 12वें दिन करीब 11 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ये फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली हैं।

 

Read Also: क्या करण जौहर और कंगना रनौत का होगा पैच-अप?, Karan ने ‘इमरजेंसी’ पर हैरान करने वाला दिया बयान (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT