होम / Priyanka Chopra: फिर सुर्खियों में आई देसी गर्ल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Priyanka Chopra: फिर सुर्खियों में आई देसी गर्ल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : November 23, 2023, 8:30 am IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Chopra: फिर सुर्खियों में आई देसी गर्ल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Priyanka Chopra

India News(इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी ही रहती है। प्रियंका उन एक्ट्रेस में से एक है जो बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अच्छी खासी पहचान रखती है। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है। जिनमें उनको पुराने दोस्तों के साथ देखा जा सकता है। बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिका न्यूयॉर्क में अपने पहले वाले घर में वापस आ गई हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बुधवार को, प्रियंका की मैनेजर अंजुला आचार्य ने अभिनेता के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं, जब वे अपने एनआरआई दोस्तों और केली रिपा के साथ घूम रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक आउटफिट में बहुत अच्छी लग रही हैं। उन्होंने अमेरिकी टीवी होस्ट केली रिपा, कामसूत्र एक्ट्रेस सरिता चौधरी, गायक जे सीन और यहां तक ​​कि अभिनेता काल पेन के साथ एक तस्वीर खिंचवाई। दूसरी तस्वीर में प्रियंका अंजुला के साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

वहीं अंजुला ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारी बेटी priyanka chopra की शहर में दोस्तों और परिवार के साथ मेजबानी करते हुए हमारी रात बहुत गर्मजोशी भरी और अद्भुत रही।” इस पोस्ट पर जे सीन ने कमेंट किया, “इतनी प्यारी रात! धन्यवाद anjula acharia, furhan ahmad।”

जब रखा था हॉलीवुड में कदम

जब प्रियंका ने हॉलीवुड में काम करना शुरू किया तो उनका पहला फ्लैट न्यूयॉर्क में था। उन्होंने न्यूयॉर्क में सोना नाम से एक रेस्तरां भी खोला, लेकिन अब वह इससे जुड़ी नहीं हैं। हालाँकि, उसके पास NYC में बिताए गए समय की कोई अच्छी यादें नहीं हैं। जब वह 2016 में न्यूयॉर्क में रह रही थीं और क्वांटिको की शूटिंग कर रही थीं, तो प्रियंका ने अपनी किताब में कहा कि वह अपने जीवन में एक काले अध्याय से गुज़रीं, जहां वह दोस्तों और परिवार से दूर रह रही थीं और दुखी होने से बच नहीं पा रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इंटरव्यू में किया ये खुलासा

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने अपने जीवन के उस चरण के बारे में बहुत सोचा है और मेरे शरीर को शोक मनाने की ज़रूरत थी, मेरे दिल को शोक मनाने की ज़रूरत थी, और हाँ, आप जानते हैं, मुझे ऐसा करने के लिए पिज्जा की ज़रूरत थी। मैंने खुद को इसकी अनुमति दी ऐसा करो…पिज्जा और शराब की एक बोतल और एक घटिया फिल्म। मैं उस बिंदु पर पहुंच गया जहां मुझे पता था कि नीचे हिट हो गया था। और अब, एकमात्र रास्ता ऊपर था।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT