होम / Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews

Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 3:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Congratulate To Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया और अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उन्हें यूनिसेफ इंडिया (UNICEF India) की नेशनल एंबेसडर बना दिया गया है। अब उनकी इस खुशी में ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी शामिल हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने करीना की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि करीना कपूर खान साल 2014 से ही यूनिसेफ इंडिया के साथ जुड़ी हुई हैं। इतने सालों से वह सेलिब्रिटी एडवोकेट के रूप में संगठन से जुड़ी हुई थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर का ऐसे किया स्वागत

आपको बता दें कि यूनिसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर और करीना की बॉलीवुड सहयोगी प्रियंका चोपड़ा ने अब इस पर अपना रिक्शन दिया है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की स्टोरी पर करीना की एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “UNICEF परिवार में आपका स्वागत है करीना कपूर खान, बहुत योग्य।” वहीं, करीना ने प्रियंका के इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “थैंक्यू पीसीजे। जल्द ही फिर मिलेंगे।”

Shah Rukh Khan-Salman Khan संग दोबारा काम करेंगी Preity Zinta! एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews – India News

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा साल 2006 से यूनिसेफ के साथ जुड़ी हुई हैं। उन्हें 2010 और 2016 में बाल अधिकारों के लिए नेशनल और ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया था। अब वह पर्यावरण, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं से जुड़े अधिकारों समेत कई मुद्दों की वकालत करती हैं।

Priyanka Chopra Post

इन सितारों ने भी करीना कपूर को दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा के अलावा, यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर करीना कपूर को मलाइका अरोड़ा, उनकी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा, आयुष्मान खुराना, करीना कपूर की ननद सबा पटौदी समेत कई सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी हैं।

शीतल ठाकुर ने अपने बेटे की दिखाई पहली झलक, पापा Vikrant Massey की गोद में नजर आया नन्हा वरदान -Indianews – India News

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, रणवीर सिंह समेत कई स्टार्स दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT