होम / Priyanka Chopra ने Bvlgari इवेंट में ब्लैक सेक्विन ड्रेस और नीलमणि ज्वेल्स में दिए पोज़, पति निक जोनस ने दिया रिएक्शन -Indianews

Priyanka Chopra ने Bvlgari इवेंट में ब्लैक सेक्विन ड्रेस और नीलमणि ज्वेल्स में दिए पोज़, पति निक जोनस ने दिया रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 2:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Husband Nick Jonas Reacts on Priyanka Chopra Bvlgari Look: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमाया है। पूर्व मिस वर्ल्ड ने 2000 के दशक में भारतीय फिल्म उद्योग में शुरुआत की और बाद में अपना आधार पश्चिम में स्थानांतरित कर लिया। प्रियंका चोपड़ा के अभिनय प्रयासों के अलावा, वह अपने त्रुटिहीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा Bvlgari इवेंट्स में अपनी स्टाइलिश उपस्थिति से सबका ध्यान आकर्षित कर रहीं है।

प्रियंका चोपड़ा ने Bvlgari इवेंट में पहनी पुरातन जियोर्जियो अरमानी ड्रेस

आपको बता दें कि 22 मई, 2024 को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रोम, इटली में Bvlgari कार्यक्रम से अपने दूसरे पहनावे की कुछ झलकियाँ शेयर कीं। क्वांटिको स्टार ने एक अभिलेखीय सेक्विन वाली काली जियोर्जियो अरमानी पोशाक की अपनी पसंद के साथ एक साहसिक बयान दिया, एक ऐसा टुकड़ा जिसमें न केवल एक गहरी नेकलाइन, एक फिट चोली और कूल्हों पर विस्तारित डिजाइन थे, बल्कि जेब की व्यावहारिकता भी थी! ड्रेस में बैक स्लिट वाली बॉडी-हगिंग स्कर्ट भी थी।

Salman Khan Firing Case: सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट से आत्महत्या करने वाले आरोपी की मां का नाम हटाने की अपील -Indianews – India News

उनके पहनावे में हीरे और नीलमणि, हीरे के स्टड, नीलमणि की अंगूठी, हीरे का कंगन और आकर्षक धूप के चश्मे की एक जोड़ी से सजी एक शानदार Bvlgari हार शामिल थी। प्रियंका ने ग्लैम मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया, जिसमें कोहल-रिम वाली आंखें, विंग्ड आईलाइनर, ब्राउन आईशैडो, हाइलाइटेड चीकबोन्स, गुलाबी रंग की लिपस्टिक और उनके सिग्नेचर साइड-पार्टिंग खुले बाल शामिल थे। प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रोम के दिल में।”

प्रियंका चोपड़ा के लुक पर मशहूर हस्तियों और नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट के तुरंत बाद, कई मशहूर हस्तियां और उनके प्रशंसक Bvlgari इवेंट में उनके लुक को लेकर उत्सुक हो गए। उनके इस पोस्ट पर पति निक जोनस (Nick Jonas) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि इब्राहिम अली खान, रकुल प्रीत सिंह, मलायका अरोड़ा और अन्य लोगों ने भी प्रियंका के बोल्ड लुक पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Juhi Chawla अपने पति संग Shah Rukh Khan से मिलने पहुंची अस्पताल, KKR मैच के बाद बिगड़ गई थी किंग खान की तबियत -Indianews – India News

प्रियंका चोपड़ा ने पहले इवेंट के लिए 140 कैरेट का पहना नेकलेस

प्रियंका लग्जरी एक्सेसरी ब्रांड Bvlgari की 140वीं सालगिरह मनाने के लिए इटरनल सिटी में हैं। उन्होंने पहले इवेंट के लिए क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में एक ऑफ-शोल्डर स्ट्रक्चर्ड बस्टियर फ्लोई ड्रेस पहनना चुना। अपने लुक में ताज़गी का स्पर्श जोड़ते हुए, प्रियंका ने एक ठाठ बॉब-कट हेयरस्टाइल की शुरुआत की, जो उनके सामान्य लंबे बालों से हटकर था। हालांकि, बाद में पता चला कि उन्होंने सिर्फ विग पहना था और अपने लंबे बाल नहीं काटे थे। उन्होंने इवेंट के लिए हल्के मेकअप का विकल्प चुना।

इसके अलावा, प्रियंका ने Bvlgari Serpenti Aeterna 140 कैरेट का हार पहना, जिसमें सात दोषरहित D डायमंड ड्रॉप्स शामिल थे। ज्वेलरी ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, हार को पूरा होने में 2,800 घंटे से अधिक का समय लगा और इसे 200 कैरेट हीरे से बनाया गया था। हीरे की बूंदें प्लैटिनम में एक टेढ़ी-मेढ़ी त्रि-आयामी तरंग संरचना में संलग्न हैं, जो 61.81 कैरेट वजन वाले 698 बैगुएट हीरे से अलंकृत हैं। कथित तौर पर हार की कीमत लगभग 43 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 350 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT