होम / Priyanka Chopra ने Laapataa Ladies की तारीफों के बांधे पुल, किरण राव के लिए कही ये बात -Indianews

Priyanka Chopra ने Laapataa Ladies की तारीफों के बांधे पुल, किरण राव के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 7:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-Laapataa Ladies: किरण राव की डायरेक्टेड लापता लेडीज एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो पिछले महीने मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है। फैंस और ट्रोलर्स से लेकर इंडस्ट्री की कई बड़ी बड़ी हस्तियां इस फिल्म पर अपने विचार साझा करने से खूद को रोक नहीं पा रही हैं। अपनी ओटीटी रिलीज के बाद से ही यह फिल्म फिर से सुर्खियों में है। आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक, हर कोई किरण राव की इस फिल्म का फैन हो गया है। हाल ही में, ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हो गईं और उन्होंने फिल्म पर अपना रिव्यू साझा किया हैं।

  • प्रियंका चोपड़ा ने की लापता लेडीज की तारीफ
  • पोस्च शोयर कर किरण राव क लिए लिखी ये बात
  • अगली फिल्म में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के दिखेंगी प्रियंका

पुष्पा 2 द रूल का पहला गाना Pushpa Pushpa हुआ जारी, 6 भाषाओं में हुआ रिलीज -Indianews

प्रियंका चोपड़ा ने की लापता लेडीज की तारीफ

01 मई को, प्रियंका चोपड़ा ने लापता लेडीज पर अपने विचार साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए, बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा, “मनोरंजन और शिक्षा के लिए धन्यवाद @raodyness! इस रत्न के लिए बधाई और और फिल्में बनाइए!

Priyanka Chopra

Heeramandi Review: 1920 के दशक पर आधारित संजय लीला भंसाली की हीरामंडी ने मचाया धमाल, स्टारकास्ट ने एक्टिंग से जीता दिल -Indianews

लापता लेडीज के बारे में

लापता लेडीज किरण राव की डायरेक्टेड और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित एक कॉमेडी-ड्रामा है। फिल्म में मेन रोल में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन शामिल हैं। फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, प्रियंका हाल ही में फिल्म लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आईं, जहां उन्होंने रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ सुर्खियां बटोरीं।

Naga Chaitanya-Shobhita Dating: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कर रहे डेट, एक-दूसरे के लिए ढूंढा ये शानदार जगह -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.