होम / Priyanka Chopra: जेठानी को अनफॉलो करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया यह काम

Priyanka Chopra: जेठानी को अनफॉलो करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया यह काम

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर अक्सर अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में खबर आई कि वे अब इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो नहीं करती हैं। सोफी के जो जोनास से चल रहे तलाक के बीच, फैंस ने देखा कि वह अब वे निक जोनास की पत्नी प्रियंका चोपड़ा को फॉलो नहीं करती हैं। ना ही देसी गर्ल सोफी को फॉलो कर रही हैं और फैंस ने मान लिया है कि अब दोनों करीब नहीं हैं। अब प्रियंका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त को शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में, उन्होंने लिखा कि उन्हें खुशी है कि कुछ चीजें स्थिर हैं, ऐसे समय में जब सब कुछ इतना अनिश्चित लगता है।

बेस्ट फ्रैंड के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ एक सेल्फी शेयर की। तस्वीर उनके वेकेशन की है जहां वे नाव की सवारी का आनंद लेते दिख रहे हैं। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा “ऐसे समय में जब सब कुछ इतना अनिश्चित लगता है.. मैं बहुत आभारी हूं कि कुछ चीजें स्थिर हैं। @tam2cul आप न केवल मेरी सबसे अच्छी दोस्त और विश्वासपात्र रही हैं, बल्कि 2 दशकों से अधिक समय से मेरी बहन भी हैं! लानत है! यहाँ और भी बहुत सारी यादें बनाने के लिए है… मैं तुमसे प्यार करती हूं जन्मदिन की शुभकामनाएं तमन्ना। आशा है कि आप उस प्यार और खुशी से घिरे हुए हैं जिसके आप हकदार हैं। मुझे तुम्हारी याद आती है, ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तमन्ना ने दिया प्रियंका का जवाब

तमन्ना ने पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, “मेरी सबसे अच्छी और हमेशा पसंदीदा लड़की! तुम्हें बहुत प्यार करती हूँ।” इस बीच, प्रियंका के फैंस ने भी पोस्ट पर कमेंट करना शुरु कर दिया हैं। एक ने कमेंट कर लिखा, “आपको ढेर सारा प्यार और प्यार भेज रहा हूं,” जबकि दूसरे ने लिखा , ‘हम आपसे प्यार करते हैं, चाहे पीसी कुछ भी हो।’

जोनास ब्रदर्स में दिखी प्रियंका चोपड़ा

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं। कॉन्सर्ट के वीडियो सामने आए हैं और उनमें से एक में निक को कॉन्सर्ट में अपनी बेटी के सिर पर एक प्यारी सी कीस देते देखा गया था।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ इल्या नैशुलर की हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT