होम / फिल्म द ब्लफ के सेट से Priyanka Chopra ने शेयर की वीडियो, बेटी मालती भी हुई स्पॉट -IndiaNews

फिल्म द ब्लफ के सेट से Priyanka Chopra ने शेयर की वीडियो, बेटी मालती भी हुई स्पॉट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:08 pm IST
ADVERTISEMENT
फिल्म द ब्लफ के सेट से Priyanka Chopra ने शेयर की वीडियो, बेटी मालती भी हुई स्पॉट -IndiaNews

Priyanka Chopra Working Weekend

India News (इंडिया न्यूज), Priyanka Chopra Working Weekend: ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक मेहनती अभिनेत्री हैं और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। वह इस समय में ऑस्ट्रेलिया में अपनी आगामी रिलीज़ द ब्लफ के लिए शुटिंग कर रही हैं। ग्लोबल आइकन अक्सर सेट पर अपने समय की तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती हैं, जहाँ उनके साथ उनकी प्यारी बेटी मालती होती हैं। हाल ही में उन्होंने हमें अपनी चोटों की एक झलक दिखाई, जो उनके शूट किए गए एक एक्शन सीक्वेंस से उन्हें लगी थीं। और अब एक बार फिर उन्होंने एक रील साझा की है, जिसमें हम उनकी चोटों, उनके फिजियोथेरेपी सेशन और मालती के साथ उनके प्यारे पलों को देख सकते हैं।

  • प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई द ब्लफ के सेट से झलकियाँ
  • प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई द ब्लफ के सेट से झलकियाँ

वीडियो की शुरुआत उनकी मेकअप टीम के उनकी पीठ पर कुछ नकली चोटें लगाने से होती है। प्रियंका चोपड़ा एक शीशे के सामने खड़ी हैं और इसे शूट कर रही हैं, जिसमें हम उनके हाथ पर कई चोटें देख सकते हैं। फिर वीडियो में उनके चेहरे और दूसरे हाथ सहित कई और चोटें दिखाई देती हैं। इसके बाद वीडियो में अभिनेत्री के अपनी बेटी मालती के साथ प्यारे पल दिखाए गए हैं। सबसे पहले, हम उन्हें हाथ पकड़े और साथ खड़े हुए देख सकते हैं। फिर एक क्लिप आती ​​है जिसमें पीसी उसे अपनी बाहों में थामे हुए है और प्लेट में उसके लिए खाना ले रही है। हम मालती को हेडफ़ोन पर कुछ संगीत सुनते हुए भी देख सकते हैं जबकि उसकी माँ उसे देखकर मुस्कुरा रही है। इसके बाद द स्काई इज़ पिंक की अभिनेत्री अपनी भौं पर लगी चोट को दिखाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस क्लिप को शेयर करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “पहले… #TheBluff पर।”

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर हर रोज इतनी कमाई करती है Chandrika Dixit -IndiaNews

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस समय में ऑस्ट्रेलिया में अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ़ की शूटिंग कर रही हैं। उनकी बेटी मालती भी शूटिंग के दौरान उनके साथ रही हैं। अभिनेत्री अक्सर फैंस को अपने काम और जीवन के बारे में अपडेट रखने के लिए सेट से तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। इतना ही नहीं, पीसी अक्सर मालती और उसकी हरकतों की झलकियाँ साझा करती हैं। इस बीच, फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, सफ़िया ओकले-ग्रीन और वेदांत नायडू भी हैं। यह अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो और एंथनी और जो रूसो के एजीबीओ के बीच एक सहयोग है।

अनबन की अफवाहों के बीच Sonakshi Sinha की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल नहीं हुए परिवार के ये खास लोग -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT