होम / प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ शेयर की तस्वीरें

Mukta • LAST UPDATED : August 22, 2022, 11:49 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News Updates : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास वर्तमान में माता-पिता के रूप में अपने जीवन के इस चरण का आनंद ले रहे हैं। इस जोड़े ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी माल्टी मैरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया। हालांकि सेलिब्रिटी माता-पिता ने उसे सोशल मीडिया और पापराज़ी से दूर रखने का फैसला किया है, प्रियंका और Nick अक्सर बच्ची के चेहरे को छुपाकर तस्वीरें साँझा करते हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ दो प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में बच्चे का चेहरा छिपा हुआ है।

Priyanka Chopra Shares Pictures with Daughter

मनमोहक पोस्ट को साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “प्यार जैसा कोई और नहीं।” पहली तस्वीर में, मालती और प्रियंका सफेद रंग में जुड़वाँ दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में, हम प्रियंका के चेहरे पर उनकी 8 महीने की प्यारी छोटी टांगों को देख सकते हैं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, “सच।” जबकि उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने टिप्पणी की “आई मिस हर।”

Priyanka Chopra Shares Pictures

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन के साथ स्पाई थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल, सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक कॉमेडी इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT