होम / महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर बोली Priyanka Chopra, Woman Of My Billion को किया समर्थन

महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर बोली Priyanka Chopra, Woman Of My Billion को किया समर्थन

Simran Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 8:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-Woman Of My Billion, दिल्ली: सौंदर्य और अपने ट्रेलेंट के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने अपने उल्लेखनीय अभिनय से बॉलीवुड और हॉलीवुड में फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अपनी एक्टिंग क्षमता के अलावा, लोगों के बीच भी गहरी नजर है। एक कार्यकारी निर्माता के रूप में, उन्होंने अकादमी पुरस्कार-नामांकित वृत्तचित्र टू किल अ टाइगर को अपना समर्थन दिया।

इसके साथ ही, उन्होंने हाल ही में वुमेन ऑफ माई बिलियन की शुरुआत की, जो एक आने वाली डॉक्यूमेंट्री है, जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा करने वाली एक महिला की वास्तविक जीवन यात्रा का वर्णन करती है, जो हिंसा सहने वाली महिलाओं के अनुभवों पर प्रकाश डालती है।

  • वुमेन ऑफ माई बिलियन पर प्रियंका का समर्थन
  • WOMB में अपनी बात को किया हायलाइट
  • वुमेन ऑफ माई बिलियन क्या है?

ये भी पढ़े: Tulsi Upay: रंगभरी एकादशी के दिन तुलसी से होंगे ये चमत्कारी उपाय

प्रियंका चोपड़ा ने वुमेन ऑफ माई बिलियन का समर्थन

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन बैनर, पर्पल पेबल पिक्चर्स ने डॉक्यूमेंट्री वूमेन ऑफ माई बिलियन्स का निर्माण करने के लिए अवेडियस ओरिजिनल्स के साथ सहयोग किया है। अजितेश शर्मा द्वारा डायरेक्टिड यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इवेंट में एएक्ट्रेस ने डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर और कलाकारों का परिचय दिया। उन्होंने प्राइम वीडियो के साथ अपने लगभग चार सालों के लंबे रिश्ते को व्यक्त किया और उनके काम को समर्थन देने के लिए मंच की तारीफ की।

उन्होंने कहा, “जब मैंने यह फिल्म देखी – WOMB (वूमेन ऑफ माई बिलियन्स), एक ऐसा देश जो इतने सारे लोगों का है, और मुझे सिर्फ यह पता चला कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा कोई ऐसी चीज नहीं है जो भारत में होती है, यह एक वैश्विक घटना है जो कि नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Priyanka Chopra-Woman Of My Billion

ये भी पढ़े: Don 3 की खबरों के बीच फरहान अख्तर के घर पहुंचे Priyanka-Nick, इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

वुमेन ऑफ माई बिलियन के बारे में सब कुछ Priyanka Chopra-Woman Of My Billion

अबाउट वुमेन ऑफ माई बिलियन (WOMB) परिवर्तन की संयुक्त राष्ट्र महिला चैंपियन सृष्टि बख्शी की प्रेरक यात्रा का अनुसरण करता है। 240 दिनों में 3,800 किमी लंबी एक स्मारकीय खोज में, सृष्टि कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलती है, और भारत के हर कोने से महिलाओं की कहानियों का सामना करती है और उनकी कहानियों में तल्लीन करती है। यह उल्लेखनीय वृत्तचित्र देश भर में महिलाओं के विविध और अक्सर अनकहे अनुभवों पर प्रकाश डालता है, उनके लचीलेपन, संघर्ष और जीत का मार्मिक चित्रण पेश करता है। Priyanka Chopra-Woman Of My Billion

ये भी पढ़े: रूस के रिपोर्ट में किंग चार्ल्स के निधन के दावा, बकिंघम पैलेस ने किया खंडन; जानें मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT