होम / Priyanka Chopra पति Nick Jonas और बेटी Malti के साथ यहां हुईं स्पॉट, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Priyanka Chopra पति Nick Jonas और बेटी Malti के साथ यहां हुईं स्पॉट, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2023, 6:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra and Nick Jonas Daughter Video: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) अपने काम के साथ-साथ अपने पैरेंटहुड की ड्यूटी भी बहुत खूबसूरत तरीके से निभा रहें हैं। जब से प्रियंका और निक एक क्यूट सी बेटी के माता-पिता बने हैं, दोनों कभी अपनी लाडली के साथ आउटिंग पर निकल जाते हैं तो कभी घर पर ही क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई देते हैं। हाल ही में, दोनों को मालती के साथ डिज्नी वर्ल्ड में स्पॉट किया गया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले साल एक बेटी के माता-पिता बने थे। दोनों ने सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया था। प्रियंका और निक अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्हें फैमिली आउटिंग पर देखा गया।

फैमिली के साथ घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का पति और बेटी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे उनके फैन पेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप में प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस के साथ अपनी बेटी मालती मैरी को गोद में लिए हुए डिज्नी वर्ल्ड की ओर जाते देखा जा सकता है। कपल के साथ निक के भाई केविन जोनस, उनकी पत्नी डेनिएल और उनके बच्चे भी मौजूद थे। सभी ने कैजुअल लुक में डिज्नी वर्ल्ड घूमने गए।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पेस्टल ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स से स्टाइल किया। वहीं, उनकी बेटी मालती येलो और व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। निक जोनस रेड और व्हाइट स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस और स्नीकर्स में कूल लग रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘लव अगैन’ और ‘सिटाडेल’ में देखा गया था। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ (Heads Of State) की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 

Read Also: 69th National Film Awards complete list of winners (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

GT VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद का खेल बिगाड़ना चाहेगी गुजरात, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews
Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews
GT VS SRH: गुजरात टाइटंस को हरा प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Paris Olympic 2024: क्या प्यार के शहर पेरिस में एथलीटों को मिलेंगे ‘एंटी-सेक्स’ बेड ? Indianews
HD Revanna :रेप केस में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
ADVERTISEMENT