होम / Puneet Superstar: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद पुनीत का रिएक्शन आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इंटरव्यू

Puneet Superstar: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद पुनीत का रिएक्शन आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इंटरव्यू

Simran Singh • LAST UPDATED : August 25, 2023, 6:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Puneet Superstar, दिल्लीबिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी को एलविश यादव ने अपने नाम कर लिया और चर्चा में बना यह शो खत्म हो चुका है। ऐसे में शो के अंदर कई कंटेस्टेंट्स ने अपने मनोरंजक अंदाज से लोगों को मनोरंजित किया। इसमें एक नाम पुनीत सुपरस्टार का भी था, जिन्होंने शो के साथ काफी चर्चा बौटरी।

बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने पर पुनीत का रिएक्शन आया सामने

बता दे कि बिग बॉस ओटीटी 2 के एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार को शो से 24 घंटे के अंदर ही निकाल दिया गया था। सभी जानते हैं कि पुनीत को शो से उनकी हरकतों की वजह से निकल गया था।

वही हाल में ही एक इंटरव्यू में पुनीत ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर मैंने साल 2015 में एंट्री की थी। मैंने अपनी लाइफ में एक चीज की है कि जिंदगी में हमेशा उतार चढ़ाव आते रहते हैं, इसलिए किसी भी चीज का मेरे ऊपर फर्क नहीं पड़ता। उसे समय मैंने 16000 वीडियो बनाई थी। जिसमें से एक भी वायरल नहीं हुई थी। तब सोच मेरे ऊपर क्या बीती होगी, मुझे काफी मेहनत करने के बाद भी निराशा हाथ लगी, इसलिए मुझे जब बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से एक दिन में बाहर निकाल दिया गया। तो मुझे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा। मेरे साथ ही सब चीज काफी बार हो चुकी हैं। वहीं आखिर में पुनीत ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल देखा है, जिस वजह से किसी भी चीज का उनके ऊपर फर्क नहीं पड़ता’

पुनीत के बारे में तो आप जानते ही हैं कि वह सोशल मीडिया पर फनी वीडियो बनाकर पॉपुलर हुए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में आने के बाद उन्होंने कई अजीबोगरीब हरकतें की थी, जिस वजह से शो से उनको एक दिन के अंदर ही बाहर कर दिया गया था।

 

ये भी पढ़े: इमरान खान ने शेयर की 2010 की तस्वीर, दीपिका ने भी किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT