होम / रिलीज हुआ Pushpa 2 का दूसरा गाना Sooseki, Allu-Rashmika की जोड़ी देख फैंस हुए दिवाने -Indianews

रिलीज हुआ Pushpa 2 का दूसरा गाना Sooseki, Allu-Rashmika की जोड़ी देख फैंस हुए दिवाने -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pushpa 2 second song Sooseki OUT: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस साल 2024 की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। मेकर्स ने हाल ही में पुष्पा पुष्पा नामक पहला ट्रैक रिलीज़ किया और 28 मई को फैंस को सूसेकी (द कपल सॉन्ग) नामक दूसरे गाने का पोस्टर दिखाया।

  • पुष्पा 2 का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है
  • सूसेकी के बारे में
  • पुष्पा के बारे में

Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews

पुष्पा 2 का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है

मेकर्स ने अब आखिरकार फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज़ कर दिया है जिसमें पुष्पा राज और श्रीवल्ली अपने आकर्षक अवतार में नज़र आ रहे हैं। मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूसेकी का पोस्टर शेयर किया और लिखा, “पुष्पा राज और श्रीवल्ली के साथ जुड़ें, क्योंकि वे सुपर आकर्षक #पुष्पा2सेकंडसिंगल #दकपलसॉन्ग पर थिरक रहे हैं।” इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है और बोल चंद्रबोस के हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

रात में पेरेंट्स श्रीदेवी-बोनी के कमरे में क्यों झांकती थी Janhvi Kapoor, वजह जाने हो जाएंगे हैरान -Indianews

सूसेकी के बारे में 

इस गाने की शुरुआत अल्लू अर्जुन के सेट पर पहुंचने और दूसरे लोगों से मिलने से होती है। थोड़ी देर बाद, गाने की शुरुआत रश्मिका और अल्लू अर्जुन के आइकॉनिक सिग्नेचर स्टेप्स से होती है, क्योंकि गाने में दोनों सितारों के बीच मस्ती भरे पलों को कैद किया गया है। इस गाने में दोनों सितारों के बीच की केमिस्ट्री को खूबसूरती से दिखाया गया है, जो आपको श्रीवल्ली और सामी सामी गाने याद दिलाती है। यह ट्रैक पुष्पा के मेकर्स के लिए एक और हिट होने वाला है, क्योंकि मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है।

Pushpa 2 के दूसरे गाने का टिजर पोस्टर हुआ आउट, श्रीवल्ली के रूप में लौटे अल्लू-रश्मिका -Indianews

पुष्पा के बारे में 

पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज़ हुई थी, उस समय जब लोग महामारी के कारण सिनेमाघरों में लौटने से हिचकिचा रहे थे। इस फ़िल्म ने न केवल दर्शकों को रोमांचित किया, बल्कि बॉक्स ऑफ़िस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े। सीक्वल को वहीं से शुरू किया जाएगा, जहाँ पहले भाग ने छोड़ा था, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फ़हाद फ़ासिल, प्रकाश राज, जगपति बाबू, जगदीश प्रताप बंडारी और कई अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।

Maharaj का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.