होम / Radhika Madan: राधिका मदन का लेटेस्ट लुक है लाजवाब,लहंगे में फोटो शेयर कर जीता यूजर्स का दिल

Radhika Madan: राधिका मदन का लेटेस्ट लुक है लाजवाब,लहंगे में फोटो शेयर कर जीता यूजर्स का दिल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 29, 2023, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Madan , दिल्ली:  बॉलीवुड में अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शिद्दत जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं राधिका मदान की शुरुआत भले ही टीवी शो से हुई हो, लेकिन बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अपना एक अलग मार्क छोड़ा है।बता दें, राधिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने लाइफस्टाइल को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर कर राधिका सुर्खियों में छाई हुई है। जिसे इंटरनेट यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर राधिका के स्माइल की तारीफ कर रहे है।राधिका द्वारा शेयर इंस्टाग्राम फोटो में अभिनेत्री पिंक लहंगे के साथ मल्टीकलर ब्लाउज पहन अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कान में गोल्ड इयररिंग और हाथ में दो कड़े पहन खुले बालों में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज में क्यूट तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, जिसे देख फैंस अभिनेत्री के क्यूटनेस पर दिल हारने पर मजबूर हो गए है।

राधिका का लहंगा लुक सोशल मीडिया प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। क्योंकि वे इसमें बेहद मनमोहक दिखाई देने के साथ ही काफी फिट भी नजर आ रही है।   राधिका मदान का यह लहंगा समर वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट है। अगर आप शादी या सगाई फंक्शन में जा रहे तो राधिका के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक को रिक्रिएट करते समय आप मेकअप को लाइट ही रखें।              यह भी पढ़ें: इस बकरीद पर घर में केवल 40 मिनट में इस तरह बनांए हैदराबादी मटन बिरयानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.