होम / Raha Face Revealed: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने बेटी राहा का फेस किया रिवील, चांद से चेहरे पर फैंस की टिकी निगाहें

Raha Face Revealed: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने बेटी राहा का फेस किया रिवील, चांद से चेहरे पर फैंस की टिकी निगाहें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 25, 2023, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raha Face Revealed: आज 25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड में भी क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। अब एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने क्रिसमस के खास मौके पर फैंस को एक खास तोहफा दे दिया है। इस कपल ने अपने लाडली बेटी राहा (Raha) का चेहरा रिवील कर दिया है। जी हां, फैंस काफी लंबे समय से राहा को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो गया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी राहा का चेहरा किया रिवील

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का चेहरा सामने आ गया है। राहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहें हैं। दरअसल, आज कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच पर रणबीर और आलिया ने राहा का पहली बार पैपराजी को चेहरा दिखाया। इस वीडियो में रणबीर और आलिया पहली बार अपनी नन्ही सी जान को लेकर मीडिया के सामने आए हैं। वहीं, 1 साल की राहा की नीली आंखें, मासूमियत और प्यार सी मुस्कान पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

राहा का क्यूट वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर लाइक करने के साथ अपने रिएक्शन दे रहें हैं। क्यूट राहा से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। वहीं, राहा की पहली झलक सामने आते ही फैंस के बीच एक नई डिबेट शुरू हो गई है। कई लोगों ने कहा कि राहा कपूर खानदान पर गई है। ज्यादातर लोगों ने राहा को ऋषि कपूर की परछाईं बताई है। जी हां, कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा कि राहा अपने दादा पर गई है।

बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया ने अपनी लाडली बेटी राहा का पहला जन्मदिन मनाया था, जिस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की थी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT