होम / Rajaram Movie: 'आदिपूरुष' को टक्कर देने आ रही भोजपूरी फिल्म, एक्टर ने कही बड़ी बात

Rajaram Movie: 'आदिपूरुष' को टक्कर देने आ रही भोजपूरी फिल्म, एक्टर ने कही बड़ी बात

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 26, 2023, 6:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajaram Movie: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस समय कुछ दिनों से निर्देशक पराग पाटिल और खेसारी लाल यादव का खुब जलवा देखने को मिल रहा है। वहीं हाल ही में इनकी फिल्म ‘संघर्ष 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी, जिसके बाद अब वे नई फिल्म “राजाराम” लेकर चर्चाओं में है। इसकी एक झलक को दशहरा के अवसर पर अयोध्या में देखने को मिली। वहीं जब खेसारी लाल यादव राम बने तो धनुष बाण लिए दिखे उनके साथ भोजपुरी फिल्म में धमाकेदार डेब्यू करने वाले राहुल शर्मा लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे थे। इनके साथ में मां जानकी भी थी। सभी रथ पर सवार होकर निकले थे। बतका दें कि यह एक विहंगम दृश्य था, जिसे देखकर दर्शक भी भाव विभोर हो रहे थे। हालांकि इसी अवतार के साथ पराग पाटिल ने अपनी फिल्म “राजाराम” की शूटिंग को शुरू कर दी है, जो बेहद ही ख़ास रहने वाली है।

भोजपुरी फिल्म के इतिहास का होगा मील का पत्थर

इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने बताया कि, फिल्म “राजाराम” मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी पर आधारित है। मैं अपने खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे भगवान श्री राम के किरदार को जीने का मौका मिला है। इसके लिए मैं पराग पाटिल और टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री को धन्यवाद देता हूं कि, वह हमारी भाषा भोजपुरी में भगवान राम को बड़े स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं और इसमें भगवान राम के किरदार के लिए मुझे चुना गया है। इसके साथ भी फिल्म की कास्ट बेहद अच्छी है। हमने फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दी है। मै अपने दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म जगत के इतिहास में एक मील का पत्थर बनेगी।

फिल्म राजाराम में रहेंगे ये अभिनेता

इसके बाद इस फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि, “फिल्म बेहद ख़ास है, इसके लिए मेकिंग भी ख़ास रहेगी और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। उम्मीद है कि फिल्म सभी को पसंद आएगी। आगे पराग पाटिल कहते हैं कि फिल्म “राजाराम” का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे जिसमें खेसारी लाल यादव, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान और सुबोध सेठ. डीओपी आर आर प्रिंस, लेखक अरविंद तिवारी और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी होंगे शामिल।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT