होम / Rajinikanth को मिला यूएई का Golden Visa, वीडियो शेयर कर स्टार ने किया धन्यवाद – Indianews

Rajinikanth को मिला यूएई का Golden Visa, वीडियो शेयर कर स्टार ने किया धन्यवाद – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत को उनके संस्कृति और पर्यटन विभाग द्वारा संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीजा दिया गया है। अनुभवी एक्टर ने इस उपलब्धि को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अबू धाबी सरकार और लुलु समूह के अध्यक्ष और प्रबंध डायरेक्टर एमए यूसुफ अली को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। रजनीकांत ने अब वायरल हो रहे एक वीडियो में कहा, “अबू धाबी सरकार से प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा पाकर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस वीजा की सुविधा देने और सभी सहयोग के लिए अबू धाबी सरकार और मेरे अच्छे दोस्त लुलु ग्रुप के सीएमडी श्री यूसुफ अली को मेरा हार्दिक धन्यवाद।”

  • रजनीकांत में मिला गोल्डन वीजा
  • X पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • इस वजह से यूएई में मिला सम्मान

रजनीकांत को मिला गोल्डन वीजा

हाल ही में यूएई में अपने प्रवास के दौरान, एक्टर ने लुलु समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एमए यूसुफ अली और इसके अन्य शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की। सुपरस्टार और बिजनेसमैन ने रोल रॉयस में एक साथ यात्रा की। फैन लुलु समूह के मालिक के साथ सुपरस्टार के संभावित सहयोग के बारे में अटकलें लगा रहे हैं। Rajinikanth

हिंसा को ग्लैमराइज करने पर बोले Imran Khan, Animal को लेकर दूर की गलतफहमी – Indianews

इन फिल्मों में नजर आ चुके है रजनीकांत Rajinikanth

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म वेट्टैयान की शूटिंग पूरी की है। इसे टीजे ग्नानवेल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। लाइका प्रोडक्शन के तहत निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर और दुशारा विजयन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

रेड-फ्लैग है Janhvi Kapoor, अपनी इस आदत से बॉयफ्रेंड को करती है परेशान – Indianews

इस महीने की शुरुआत में, रजनीकांत और अमिताभ को एक साथ कुछ दृश्य फिल्माते देखा गया था। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों की एक साथ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं .. वह बिल्कुल भी नहीं बदला है .. वही सरल, विनम्र, जमीन से जुड़ा हुआ दोस्त उसकी समतापमंडलीय महानता के बावजूद !!!

देश Loksbha Elections 2024: क्या देश के ज्यादातर उम्मीदवार हैं अनपढ़ ? मात्र इतने कैंडिडेट के पास है 12वीं डिग्री, ADR रिपोर्ट में बड़ा दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT