होम / Rajkumar Rao Anniversary: पत्रलेखा संग Rajkummar Rao ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, यूजर्स पूछने लगे ऐसे सवाल

Rajkumar Rao Anniversary: पत्रलेखा संग Rajkummar Rao ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, यूजर्स पूछने लगे ऐसे सवाल

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 15, 2023, 11:44 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Rajkummar Rao Anniversary: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी पत्रलेखा (Patralekha) इंडस्ट्री हैप्पी मैरिड कपल में से एक हैं। 11 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 15 नंवबर को ही शादी की है। हालांकि शादी से पहले भी ये कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल रहा है। दोनों ने कभी अपना अफेयर लोगों की नज़रो से छुपाया नहीं। 15 नवंबर यानी कि आज राजकुमार राव की दूसरी शादी की सालगिरह है। इस खास मौके पर उन्होंने पत्नी पत्रलेखा और अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर यूजर्स ने कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

सामने आई फोटो 

हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी संग एक फोटो शेयर कि है। जिसमे दोनों काफी प्यारे लग रहे है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड कलर का सूट पहना हुआ हैं और राजकुमार एक प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ पत्नी की फोटो क्लिक करते दिख रहे हैं। अब सोशल मीडिया ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

यूजर्स ने पूछे ऐसे सवाल 

एक्टर ने जो फोटो शेयर कि है, उसको देख यूजर्स ने कई सवाल पूछ रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या यह प्रेग्नेंट है, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नए के अराइवल पर आपको बधाई हो राजकुमार राव, यूजर्स ने ऐसे कई कमैंट्स किए है।

ये भी पढ़ें –

Ranveer Singh संग ब्रुसेल्स की सड़कों पर कोज़ी हुई Deepika Padukone, Kiss करते फोटो की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT