होम / Rakhi Sawant's BFF F.I.R: राखी की बेस्ट फ्रेंड ने राखी के खिलाफ F.I.R की दर्ज, बड़े बयान से मची खलबली

Rakhi Sawant's BFF F.I.R: राखी की बेस्ट फ्रेंड ने राखी के खिलाफ F.I.R की दर्ज, बड़े बयान से मची खलबली

Simran Singh • LAST UPDATED : August 24, 2023, 11:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant’s BFF F.I.R, दिल्लीराखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी की वजह से कई समय से खबरों में बनी हुई है। बता दे की राखी सावंत और आदिल ने अप्रैल 2023 में अपनी शादी को अनाउंस किया था लेकिन उसके कुछ समय बाद ही दोनों ने खराब रिश्ते की वजह से अपने रिश्ते को तोड़ दिया। बता दे की राखी सावंत ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पति उनके साथ डोमेस्टिक वायलेंस करते हैं। साथ ही उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी चल रहा है। इस तरह के आरोपी के साथ उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी की थी। जिसके बाद आदिल 6 महीने की जेल की सजा काटने के लिए भी गए थे। वहीं अब जब आदिल जेल से बाहर आ चुके हैं। तो उन्होंने राखी को लेकर कई बड़े खुलसी किए हैं, लेकिन राखी भी चुप रहने वालों में से नहीं है। उन्होंने भी आदिल के सभी आरोपी पर अपने जवानों का खंजर चलाया है।

राखी की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने F.I.R की दर्ज

राखी पर दुखों का आलम कुछ कम नहीं था कि उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री थी उनके खिलाफ F.I.R दर्ज कर चुकी है। बता दे की राजश्री ने राखी के खिलाफ F.I.R इसलिए दर्ज कराई है। क्योंकि राखी ने उनके लिए यह कहा कि वह अपने नेल आर्ट स्टूडियो में प्रॉस्टिट्यूशन का रैकेट चला रही है। जो अंधेरी में मौजूद है। वहीं हाल ही में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने भी कई शॉकिंग खुलासों के साथ राखी पर वार किया है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राखी की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने F.I.R दर्ज करने के पीछे की वजह का कभी खुलासा किया। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि राखी उनसे खाने, कार पेट्रोल और ड्राइवर के पैसे लिया करती थी। इसके साथ ही राजश्री ने यह भी कहा कि राखी उनके दिए कपड़े और जूते पहनती थी। इसके आगे राजश्री ने बताया कि राखी ने उनको धमकी भी दी थी कि अगर वह मीडिया में जाकर कुछ भी बोलेंगे तो राखी उनके नेल आर्ट स्टूडियो के बारे में यह अफवाह फैला देंगे कि वह उसमें प्रॉस्टिट्यूशन का रैकेट चलाती है।

इन सब बयानों में राजश्री ने कहा, “राखी मेरी आर्थिक रूप से मदद नहीं करती है। वास्तव में, मैं उसके भोजन, उसकी कार के पेट्रोल और ड्राइवर के लिए भुगतान करती हूं। वह मेरे कपड़े और जूते पहनती है। अगर वह मुझे पर्स ले जाते हुए देखती है, तो वह इसके लिए भी पूछती है। मेरी किडनी को छोड़कर, उसे हर दूसरी चीज़ मुझसे मिली है। राखी बीमार है, कुत्ते की तरह चढ़ जाती है। कृपया उसे ‘गेट वेल सून’ संदेश भेजें। उसे लगता है कि वह किसी को भी परेशान कर सकती है या धमकी दे सकती है। राखी सोचती है कि वह किसी का भी व्यवसाय बर्बाद कर सकती है। लेकिन राखी ने मुझे ये बोला है कि अगर मैंने मीडिया के सामने कुछ बोला तो वो ये बताएगी कि मैं मेरे नेलार्ट स्टूडियो में वेश्यावृत्ति का काम चलाती हूं।”

राखी और आदिल का मामला

आदिल खान ने राखी को लेकर कई बड़े खुलासे किया उन्होंने यह भी बताया कि राखी जो मिसकैरेज का क्लेम करती है। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। राखी यूट्रस रिमूव सर्जरी कर चुकी है। इतना ही नहीं आदिल ने यह भी कहा कि राखी ने ईरानी लड़की को पैसे दिए थे। उनके ऊपर रेप के चार्ज लगाने के लिए इसके साथ ही राखी ने भी आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने राखी की इंटरनेट तस्वीर और वीडियो को बचा है।

वही रखी ने भी अपने एक्स पति को जवाब देते हुए अपनी यूट्रस रिमूव सर्जरी के ऊपर एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली। जिसमें उनकी गाइनेकोलॉजिस्ट यह बता रही है कि उनकी यूट्रस रिमूव सर्जरी नहीं हुई है। राखी के शरीर से बस कुछ अशुद्धियां को निकाला गया है।

 

ये भी पढ़े: पुनीत ने एविक्शन पर चुपी तोड़ सोशल मीडिया पर रखा ऑफर, कहा जिसको भी शो फेमस करना हो मुझसे कांटेक्ट करें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT