होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी का कार्ड हुआ वायरल, हैशटैग ने खींचा ध्यान

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी का कार्ड हुआ वायरल, हैशटैग ने खींचा ध्यान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 12, 2024, 12:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul-Jackky Wedding, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी समय से डेट कर रहे हैं। वहीं अब ये कपल इस फरवरी में अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और शादी करने का फैसला कर चुका है। उनकी शादी की सुगबुगाहटों के बीच, शादी के कार्ड की तस्वीर वायरल हो गई है, और उनकी अनोखी शादी के हैशटैग ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया हैं। बता दें कि रकुल और जैकी ने अपने रिश्ते को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखा। साथ ही, उन्होंने एक साथ कई इवेंट में भी देखा गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी प्रेम कहानी के बारे में कोई बात शेयर नहीं की।

रकुल-जैकी के शादी का कार्ड वायरल 

हाल ही में, पिंकविला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने रकुल और जैकी की शादी के निमंत्रण की पहली तस्वीरें शेयर की है। इनवाइट में समुद्र तट का खूबसूरत नजारा है और उसके ऊपर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर हैं। एक अन्य फोटो में 21 फरवरी 2024 को होने वाली उनकी शादी की जानकारी लिखी हुई है। हमने मंडप का एक चित्रण भी देखा। हालाँकि, उनकी शादी के हैशटैग, ‘अब दुनो भगना-नी’ ने सभी का ध्यान खींचा। Rakul-Jackky Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की हुई शुरूआत Rakul-Jackky Wedding

ऐसा लगता है जैसे रकुल और जैकी अपने रिश्ते को मीडिया के चर्चे से दूर रखना चाहते हैं। जोड़े की शादी का जश्न अखंड पाठ के साथ शुरू हुआ। हालाँकि, उन्होंने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। अपने आईजी हैंडल पर रकुल ने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर डाली, जिसमें वह बैंगनी-गुलाबी शॉल पहने नजर आ रही थीं।

Rakul Preet Singh Instagram Story
Rakul Preet Singh Instagram Story

रिश्ते के बारे में की बात

हाल ही में मीडिया में दिए अपने इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि रिश्ते को चलाने का कोई एक मंत्र नहीं है। उन्होंने पहले खुद को पूरा करने और फिर किसी और को पूरा करने में सक्षम होने के महत्व और आवश्यकता को बताया।

उन्होंने कहा, “यह कभी भी एक मंत्र नहीं है, बल्कि कुछ ऐसा है जो, मुझे लगता है, किसी और को पूरा करने में सक्षम होने के लिए पहले अपने आप में पूर्ण होना बेहद महत्वपूर्ण है। और यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में जैकी (भगनानी) और मैंने दोनों के बारे में बात की है। हमारे डेटिंग शुरू करने से पहले भी, हमने इसके बारे में बात की – यह समझ कि आप अपनी कमियों के बारे में जानते हैं और बिना किसी असुरक्षा के अपने रिश्ते पर काम करते हैं। यदि भागीदारों में से एक असुरक्षित है, तो रिश्ता स्वस्थ नहीं हो सकता है। और यह एक व्यक्ति के रूप में अपने आप में पूर्ण होने पर निर्भर करता है किसी रिश्ते में अधिक देने में सक्षम हो सकें।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT