होम / शादी से पहली आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पंहुचे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, देखें तस्वीरें

शादी से पहली आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पंहुचे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : February 17, 2024, 2:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: साउथ स्टार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, शादी का उत्सव 18 फरवरी से शुरू होगा। शादी के लिए इस जोड़े ने दक्षिण गोवा में सुरम्य आईटीसी ग्रैंड को विवाह स्थल के रूप में चुना गया है। विवाह की प्रस्तावना में, जोड़े ने मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में आशीर्वाद मांगा, जो उनके आगामी मिलन की आध्यात्मिक प्रस्तावना थी।

सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने पंहुचा ये जोड़ा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को दक्षिण गोवा में शादी करने के लिए तैयार हैं। अपनी शादी से ठीक पहले, इस जोड़े ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। रकुल प्रीत ने सुंदर गुलाबी अनारकली सूट के साथ बंधे बाल और स्टाइलिश धूप का चश्मा पहना था, जबकि होने वाले दूल्हे जैकी भगनानी अपने सामान्य स्वभाव का प्रदर्शन करते हुए तोते के हरे रंग के कुर्ते में आकर्षक लग रहे थे।

ये भी पढ़े-जानें कैसे पड़ा Rishi Kapoor का नाम, भाई रणधीर कपूर ने बचपन का चौंकाने वाला किस्सा किया शेयर

रकुल और जैकी की शादी की डिटेल्स

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में अपनी आगामी तीन दिवसीय शादी के जश्न को लेकर उत्साहित हैं, जो 19 फरवरी को प्री-वेडिंग समारोहों के साथ शुरू होगा और 21 फरवरी को मेन कार्यक्रम में समाप्त होगा। पर्यावरण-अनुकूल को अपनाते हुए, उन्होंने डिजिटल को चुना है और अपनी शादी के निमंत्रण कार्ड को ऑनलाइन भेजा हैं।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “आईटीसी ग्रैंड गोवा को अपने विवाह स्थल के रूप में चुनना जोड़े की परिष्कार और समृद्धि के लिए प्राथमिकता को दर्शाता है। यह विशाल संपत्ति, गोवा के शांत परिदृश्य में बसी है। , एक अंतरंग और असाधारण उत्सव के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान करता है।”

ये भी पढ़े-दंगल एक्ट्रेस Suhani Bhatnagar का 19 साल की उम्र में निधन, बबीता फोगाट का निभाया था किरदार

जैकी की इंस्टा पोस्ट

जैकी भगनानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक चिकने काले कुर्ते और पतलून में अपना सिग्नेचर डैपर स्टाइल दिखाया गया। कैप्शन, “सबसे अच्छी चीजें होने वाली हैं,” ने प्रशंसकों को रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी शादी की उम्मीद करते हुए, टिप्पणियों में उत्साही शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़े-कुछ ही सालों में इतने बदल गए बॉलीवुड के “नवाब” सैफ, बहन सबा पटौदी ने शेयर की पुरानी तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.