होम / Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं मिला लक्ष्मण को इनविटेशन, कहा- मुझसे निजी परेशानी

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं मिला लक्ष्मण को इनविटेशन, कहा- मुझसे निजी परेशानी

Simran Singh • LAST UPDATED : December 30, 2023, 6:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Ram Mandir Inauguration, दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन की हर जगह से जोरों-शोरो पर तैयारी शुरू हो चुकी है। भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर राजनीति से जुड़े कई बड़ी हस्तियों को बुलाया गया है। इसी लिस्ट में पॉपुलर शो रामायण में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल को भी न्यौता भेजा गया।

साथ ही सीता माता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया को भी इनविटेशन दिया गया है, लेकिन इस भव्य कार्यक्रम के लिए सुनील लहरी को नहीं बुलाया गया। जिन्होंने रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाया था। वही सुनील ने अपना रिएक्शन इस बात पर सामने रखा है।

सुनील लहरी ने दिया रिएक्शन

सुनील लहरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “यह जरूरी नहीं है कि हर बार आपको बुलाया जाए अगर मुझे न्यौता मिलने तो मैं जरूर जाता, अगर मुझे इनवाइट किया जाता तो अच्छा लगता इतिहास का हिस्सा बनने का मुझे भी मौका मिलता, लेकिन कोई बात नहीं इसमें परेशान होने वाली कोई बात नहीं है” Ram Mandir Inauguration

दिया बड़ा बयान

इसके बाद अपनी बातचीत के दौरान सुनील ने आगे कहा “शायद उन्हें लगता है कि लक्ष्मण का किरदार उतना महत्वपूर्ण नहीं है या वे मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं करते हैं। मैं प्रेम सागर के साथ था, लेकिन उन्हें भी नहीं बुलाया गया। मुझे यह अजीब लगता कि उन्होंने रामायण के मेकर्स में से किसी को भी न्यौता नहीं भेजा”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

कमेटी का निजी फैसला

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा, “यह कमेटी का अपना निजी फैसला है कि किसे बुलाना है और किस नहीं, मैंने सुना है कि 7000 मेहमानों और 3000 VIP को आमंत्रित किया गया है, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें उन लोगों को भी आमंत्रित करना चाहिए। जो रामायण शो से जुड़े हैं, खासकर मुख्य कलाकारों और निर्माता को” अपनी बातों से सुनील ने साफ कर दिया कि अगर उन्हें राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बुलाया जाता तो वह जरूर जाते पर ऐसा नहीं किया गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार अरेस्ट- indianews
Lok Sabha Election: यात्रा के दौरान ले जा रहे 50 हजार रुपए से अधिक नकदी? अपने पास जरूर रखें ये पेपर
Chinese Constitution: चीनी संविधान पर छिड़ा घमासान, असम सीएम ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप- indianews  
Sonam Kapoor को नहीं पसंद आया ऐश्वर्या राय का कान्स लुक! एक्ट्रेस ने इवेंट से की इस शख्स की तारीफ -Indianews
T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के नाम किए फाइनल, यहां देखें लिस्ट-Indianews
Raghav Chadha: स्वाति मालीवाल केस में बढ़ी हलचल, भारत लौटने के बाद राघव चड्ढा सीधे पहुंचे केजरीवाल के घर-Indianews
ADVERTISEMENT