होम / RamLeela 10 Year: Ranveer Singh ने फिल्म के सेट से शेयर की अनसीन फोटोज, Deepika Padukone के लिए लिखी ये खास बात

RamLeela 10 Year: Ranveer Singh ने फिल्म के सेट से शेयर की अनसीन फोटोज, Deepika Padukone के लिए लिखी ये खास बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 14, 2023, 10:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh and Deepika Padukone Ram Leela 10 Years Complete: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘राम-लीला’ (Ram Leela) में नजर आई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘राम-लीला’ 15 नवंबर 2013 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब इस फिल्म की 10वीं सालगिरह के मौके पर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक फोटोज को शेयर किया है, जब अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

‘राम-लीला’ के सेट की 10 साल पुरानी ये फोटो आईं सामने

आपको बता दें कि बुधवार, 15 नवंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म ‘राम-लीला’ की रिलीज के 10 साल पूरे होने जा रहें है।

इस खास मौके पर रणवीर सिंह अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं। रणवीर और दीपिका की इन फोटोज में एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रहें हैं।

अन्य फोटो में रणवीर बी टाउन सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी दिख रहें हैं।

इसके अलावा ‘राम-लीला’ की शूटिंग के दौरान दीपिका घायल हुईं, इस बात का अंदाजा इन फोटोज के जरिए आसानी से लगा सकते है।

रणवीर सिंह ने इन सभी फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “राम लीला के 10 साल, जिसने हमारी लाइफ को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। एक से ज्यादा तरीकों से।” इस कैप्शन से अनुमान लगाया जा सकता कि रणवीर यहां अपनी पत्नी दीपिका के बारे में बात कर रहें हैं।

इसी फिल्म से शुरू हुई दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम-लीला’ के जरिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इस मूवी के बाद कई मौके पर रणवीर और दीपिका को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा। इसके बाद साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना लाइफ पार्टनर बना लिया और शादी कर ली।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT