होम / Ranbir-Arijit: अरिजीत सिंह के गाने पर थिरके रणबीर, कॉन्सर्ट में पहुंच दिया सरप्राइज

Ranbir-Arijit: अरिजीत सिंह के गाने पर थिरके रणबीर, कॉन्सर्ट में पहुंच दिया सरप्राइज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 5, 2023, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir-Arijit, दिल्ली: फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर का फेंमस गाना चन्ना मेरेया दिल तोड़े आशिकों के लिए बहतरिन गानों में से एक है। अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए ट्रैक फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। हाल ही में रणबीर कपूर ने अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में स्पेशल अपीयरेंस देकर दर्शकों को चौंका दिया। उन्होंने न केवल गाया, बल्कि फेमस गाने चन्ना मेरेया स्टेप्स पर थिरके भी, जिससे उत्साहित भीड़ में जोश भर गया।

चन्ना मेरेया पर थिरके रणबीर

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर ने अचानक से दस्तक देकर सभी फैंस को चौका दिया। वही ऑडियंस की खुशी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तमाशा एक्टर की फिल्म का गाना चन्ना मेरेया गया जिस पर रणबीर कपूर को डांस करते हुए भी देखा गया। वही इस मूवमेंट को फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया गया। जिसकी वीडियो आप सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

इतना ही नहीं रणबीर ने खुद को सिर्फ चन्ना मेरेया तक ही सीमित नहीं रखा। वह फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा से रसिया पर एक जाम के लिए अरिजीत के साथ भी शामिल हुए।

सोशल मीडिया वायरल हुई एक ऐर वीडियो में, रणबीर कपूर और अरिजीत सिंह को एक पल साझा करते हुए देखा जा सकता है जब वे एक-दूसरे के सामने झुकते हैं। गौरतलब है कि रणबीर की आने वाली फिल्म एनिमल के सतरेंगा गाने के गायक अरिजीत के कॉन्सर्ट दौरान इसी गाने पर परफॉर्म किया था। यही वह समय था जब रणबीर कपूर ने मंच पर भव्य प्रवेश किया।

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर इस समय सुर्खियों में बने हुए है औऱ वह अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि यह रिलीज डेट मेघना गुलजार की सैम बहादुर के साथ मेल खाती है, जिसमें विक्की कौशल हैं। रणबीर के पास लिस्ट में अन्य रोमांचक काम भी मुजौद हैं, जिनमें अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: भाग 2 – देव भी शामिल है। जबकि मधु मंटेना की रामायण त्रयी और अनुराग बसु की किशोर कुमार बायोपिक में उनकी संभावित भागीदारी के बारे में चर्चा हुई है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT