होम / Ranbir Kapoor: आलिया करना चाहती थी इस तरह की शादी, रणबीर ने किया अनसुना खुलासा

Ranbir Kapoor: आलिया करना चाहती थी इस तरह की शादी, रणबीर ने किया अनसुना खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : November 30, 2023, 7:19 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक कमांडिंग प्रेमी की भूमिका निभाते हुए नजर आएगें। जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना के साथ भी देखी जाने वाली है। इसके साथ ही बता दें कि रणबीर अर्जुन सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में “हुआ मैं” गाने में, उनके किरदार को एक विमान उड़ाते हुए दिखाया गया है और हवा के बीच में वह अपनी ऑन-स्क्रीन लवरके साथ दिख रहे है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा कि अगर उन्हें कभी अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ ऐसा करने का मौका मिलता तो वह इसका भरपूर आनंद लेतीं।

रणबीर कपूर ने पहाड़ी शादी को लेकर बताई आलिया की पसंद

मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का लक्ष्य हुआ मैं गाने में प्यार का दिखया गया था। रणबीर के मुताबिक, संदीप यह बताना चाहते थे कि किरदार उनकी पार्टनर से इतना गहरा प्यार करता है कि वह उस पर पूरा भरोसा करता है। सीन में जीवन उसकी देखभाल के लिए सौंप देता है, जबकि वह थोड़ी देर के लिए स्नान करने और कपड़े बदलने के लिए दूर जाता है। वहीं फिल्म के किरदार शादी करने के लिए पहाड़ों पर जा रहे हैं और रणबीर को पूरा सीन काफी रोमांटिक लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

रणबीर ने आगे बताया कि अगर उन्हें अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ इस तरह के रोमांटिक चीज करने का मौका मिलता, तो वह वास्तव में बहुत खुश होतीं। उन्होंने कहा, “अगर मुझे कभी अपने साथी के साथ ऐसा करने का मौका मिला होता, तो मुझे लगता है कि वह वास्तव में कहीं उड़ने, वहां शादी करने और वापस आने के लिए उत्साहित और मंत्रमुग्ध हो जाती। इसलिए, यह बहुत रोमांटिक है।”

सीन के बारें में बताया सब कुछ

अभिनेता ने सीन में किए गए टीम के काम के बारें में भी बताया। उन्होंने बताया कि उनका किरदार, एक एयरोनॉटिकल इंजीनियर है, जिसने विदेश में पढ़ाई की है, प्रायवेट विमानों का वह रखते है और उन्हें खुद उड़ाता है।

एनिमल के बारे में सब कुछ

संदीप द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म एनिमल अच्छी फिल्म के साथ बढ़िया कहानी भी रखती है। सितारों से सजी कास्ट में रश्मिका मंदाना को रणबीर की जीवन साथी की भूमिका निभाते हुए देखा जाऐगा। हाल ही में सामने आया ट्रेलर में पिता-पुत्र के रिश्ते पर को देखा जा सकता है। जो 1 दिसंबर को रिलीज होने।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.