होम / आदिपुरुष के बाद 'रामायण' पर आया अपडेट, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनेंगे राम-सीता तो साउथ का ये सुपरस्टार बनेगा रावण

आदिपुरुष के बाद 'रामायण' पर आया अपडेट, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनेंगे राम-सीता तो साउथ का ये सुपरस्टार बनेगा रावण

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 10:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Ramayana, मुंबई: इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की चर्चा हो रही है। बता दें कि ‘रामायण’ पर बनी ओम राउत (OM Raut) की पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके फाइनल ट्रेलर के बाद फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच गया है। अब इस बीच नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

नितेश तिवारी बनाएंगे ‘रामायण’ मेगा बजट फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ की तरह जल्द राम-सीता की कहानी पर बेस्ड एक और पौराणिक फिल्म से इंडस्ट्री को नवाजा जाएगा, जिसका नाम ‘रामायण’ (Ramayana) है। ‘छिछोरे’, ‘दंगल’ और और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की ‘रामायण’ मेगा बजट फिल्म है। जब से नितेश ने फिल्म की अनाउंसमेंट की है, तब से इसकी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये स्टार्स निभाएंगें राम-सीता, रावण का रोल

पहले कहा जा रहा था कि, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ‘रावण’ का किरदार निभाएंगे, लेकिन अब केजीएफ स्टार यश (Yash) की चर्चा हो रही है। बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म में ‘राम’ बनेंगे, जबकि सीता के रोल के लिए सई पल्लवी (Sai Pallavi) को चुने जाने की खबर सामने आई थी। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, सई पल्लवी नहीं बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता का रोल प्ले करेंगी।

‘रामायण’ के लिए रणबीर के लुक टेस्ट की हो रही तैयारी?

अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर ‘रामायण’ के प्रोसेस को जानने के लिए लगातार डीएनईजी ऑफिस जा रहें हैं। दुनिया का प्री-विज़ुअलाइज़ेशन पहले ही हो चुका है। टीम अब रणबीर के साथ भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए लुक टेस्ट कर रही है, ताकि रणबीर का सही लुक क्रिएट किया जा सके।

लेटेस्ट खबरें