होम / Ranbir Kapoor On Father: फिल्म की शूटिंग में पिता की आती थी याद, नुकसान का बताया दर्द

Ranbir Kapoor On Father: फिल्म की शूटिंग में पिता की आती थी याद, नुकसान का बताया दर्द

Simran Singh • LAST UPDATED : November 24, 2023, 1:49 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor On Father, दिल्ली: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे फेमस और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपने निजी जीवन के बारे में हमेशा साफ रहने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एनिमल अभिनेता ने अपने पिता ऋषि कपूर के नुकसान के बारे में बात की, जिनका लंबी बीमारी के बाद 2020 में निधन हो गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी नुकसान समझ नहीं आया है।

ऋषि कपूर पर बोले रणबीर कपूर

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के निधन पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति के जीवन में माता-पिता को खोना हमेशा सबसे बड़ा दुख होता है। इसलिए जब मैंने कुछ साल पहले अपने पिता को खो दिया… तो मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी उस नुकसान को समझ पाया हूं। क्योंकि आप जानते हैं कि एक होने के नाते बेटा…जब से तुम पैदा हुए हो, तुम्हें हमेशा मजबूत बनना सिखाया जाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पिता की क्षति को खुद सहित किसी को भी व्यक्त नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा, “आप व्यक्त नहीं करते हैं और बहुत कुछ नहीं कहते हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या मैंने वास्तव में अपने पिता के नुकसान को खुद को या अपने प्रियजनों को व्यक्त किया है।”

फिल्म की शूटिंग में आती थी पिता की याद

एनिमल के ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर कपूर ने कहा कि किरदार की तैयारी के दौरान उन्हें अपने पिता की याद आई। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अंततः अवचेतन रूप से मुझे मेरे पापा की याद आ गई… मुझे लगता है कि जिस तरह से वो बात करते थे, वह एक बहुत ही भावुक आक्रामक व्यक्ति थे। वह बहुत भावुक और आक्रामक व्यक्ति की तरह बात करते थे।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT