होम / Ranbir Kapoor's Birthday: जन्मदिन के इस खास अवसर पर करीना,करिश्मा और रिद्धिमा ने लुटाया भाई पर प्यार

Ranbir Kapoor's Birthday: जन्मदिन के इस खास अवसर पर करीना,करिश्मा और रिद्धिमा ने लुटाया भाई पर प्यार

Babli • LAST UPDATED : September 28, 2023, 5:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Ranbir Kapoor's Birthday: जन्मदिन के इस खास अवसर पर करीना,करिश्मा और रिद्धिमा ने लुटाया भाई पर प्यार

Kareena, Karisma, Riddhima and Ranbir

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor’s Birthday, दिल्ली: रणबीर कपूर आज एक साल और बड़े हो गए और उनके इस खास मौके पर कई लोगों से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं, जिनमें आलिया भट्ट और नीतू कपूर जैसे उनके करीबी और प्रियजन, उनके दोस्त, परिवार और प्रियजन शामिल हैं। इन सब शुभकामनाओं के बीच, उनकी बहनों करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने भाई रणबीर कपूर को उनके विशेष दिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं।

बहनों ने रणबीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

आज रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहनें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक शुभकामनाएं शेयर कीं। करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर के बचपन के दिनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो लीजेंड,” साथ ही करिश्मा कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने छोटे भाई रणबीर के साथ एक मनमोहक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे रणबीर”,और एक स्टिकर भी जोड़ा जिस पर लिखा था, “भाई प्यार।”

Picture courtesy - Kareena Kapoor Khan Instagram

Picture courtesy - Karisma Kapoor Instagram

रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई का एक वीडियो कोलाज बना कर शेयर किया, जिसमें उनके बचपन के साथ-साथ उनकी शादी की कुछ मनमोहक पुरानी तस्वीरें भी शामिल थीं और उन्होंने इस कैप्शन में लिखा, “हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे रैन्स! आपके जीवन का यह खास दिन खूबसूरत, प्यार, हंसी और खुशियों से भरा हो! मैं आपको हमेशा के लिए परेशान करने का वादा करती हूं…#reallifetom&jerry #brothersisterlove,’

Picture courtesy - Riddhima Kapoor Sahni Instagram

अन्देखी तस्वीरों की किया शेयर

बता दे कि आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के जन्मदिन पर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ अन्देखी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। इसमें कुछ तस्वीरें उनकी शादी की थी। तो कुछ खास मौको की इसके साथ ही बता दे कि आलिया ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “मेरा प्यार.. मेरा सबसे अच्छा दोस्त.. मेरी सबसे ख़ुशी की जगह.. जैसे ही आप मेरे ठीक बगल में बैठकर अपने गुप्त खाते से यह कैप्शन पढ़ रहे हैं, मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा.. जन्मदिन मुबारक हो बेबी… आप इसे सब जादुई बना देते हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT