होम / Ranbir-Tripti: रश्मिका से ज्यादा इस एक्ट्रेस ने चुराई फिल्म में लाइमलाइट, इंटीमेट सीन ने मचाया बवाल

Ranbir-Tripti: रश्मिका से ज्यादा इस एक्ट्रेस ने चुराई फिल्म में लाइमलाइट, इंटीमेट सीन ने मचाया बवाल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 3, 2023, 2:44 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir-Tripti, दिल्ली: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म अब रिलीज हो चुकी है और एनिमल ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बेहतरीन कमाई करते हुए नजर आ रही है। ऐसे में फिल्म में रश्मिका मंडाना के अलावा रश्मिका मंदाना के साथ एक और एक्ट्रेस को रणबीर के साथ देखी गई है। जिनके साथ उनकी रोमांस केमिस्ट्री काफी ज्यादा बोल्ड और अट्रैक्टिव लग रही है।

रणबीर के साथ दिखी तृप्ति

बता दे कि सोशल मीडिया पर एनिमल के कुछ क्लिप्स काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें रणबीर कपूर को तृप्ति डिमरी के साथ इंटीमेट सीन करते हुए देखा जा रहा है। इंटीमेट सीन में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक की तृप्ति को सेमी न्यूड भी दिखाई गया है। वही सीन के सामने आने के बाद फैंस का कहना था की दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है और उन्होंने फिल्म की सारी स्पॉट लाइट चुरा ली है।

फैंस का रिएक्शन आया सामने

क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रणबीर कपूर और तृप्ति का रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिस पर एक फैन ने लिखा रणबीर कपूर तृप्ति की केमिस्ट्री ने सारा ध्यान खींच लिया। जिसमें से एक फैंन ने लिखा, “वे एक साथ बिल्कुल जादुई लगते हैं” वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया, “वैसे तृप्ति को मेन एक्ट्रेस होना चाहिए था। उसकी प्रनंसीएशन रश्मिका से बेहतर थी” वही एक और शख्स का कहना था, “वह हर किसी से शो चुराने के लिए तैयार है, उम्मीद है कि उसे वह मिलेगा जिसकी वह हकदार है”

सीक्वल में हो सकता है तृप्ति का अहम रोल

रणबीर और तृप्ति की केमिस्ट्री को देखकर फैंस ने ये दावा भी किया कि एनिमल के सीक्वल में तृप्ति अहम किरदार में नजर आ सकती है। जिस पर एक यूजर का कहना था, “एनिमल पार्क तृप्ति के इधर उधर घूमेगा, मुझे लगता है कि मेन कैरेक्टर में से एक की के रूप में उनकी एक छोटी भूमिका थी, लेकिन एक खास भूमिका थी, जो मुझे लगता है कि भाग 2 में दिखाई जाएगी”

डायरेक्टर ने दिया फिल्म के अगले पार्ट का हिंट

फिल्म की रिलीज के साथ ही डायरेक्टर ने सीक्वल का भी हिंट फैंस को दे दिया है। फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में फिल्म के सीक्वल को सेट किया गया है। फिल्म के सीक्वल का टाइटल “एनिमल पार्क” रखा गया है लेकिन अभी तक मेकर्स ने इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT