होम / Randeep Hooda Depression: डर के मारे कमरे से भी नहीं निकल पाते थे रणदीप, बॉलीवुड एक्टर को बताया डिप्रेशन की वजह

Randeep Hooda Depression: डर के मारे कमरे से भी नहीं निकल पाते थे रणदीप, बॉलीवुड एक्टर को बताया डिप्रेशन की वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : September 30, 2023, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda Depression, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणदीप हुड्डा ने एक बार फिर से अपनी जगह खबरों के बीच बना ली है। एक्टर ने खुद को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी हैरान हो चुके हैं। उन्होंने बताया है कि कुछ समय पहले वह काफी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। ऐसे में उन्होंने डिप्रेशन का कारण एक बॉलीवुड एक्टर को बताया है।

किस एक्टर की वजह से रणदीप को हुआ डिप्रेशन

हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान रणदीप ने अपने बारे में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि साल 2016 में राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में रणदीप को लीड रोल के लिए चुना गया। वही साल 2018 में अक्षय कुमार की केसरी को भी अनाउंस किया गया और फिल्म को इस साल रिलीज होना था। वहीं दोनों ही फिल्मों की कहानी एक ही मुद्दे पर आधारित थी, लेकिन केसरी की असफल होने की वजह से रणदीप की फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं किया गया। जिस वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गए।

3 साल की मेहनत गई पानी में

एक्टर अपनी बात को आगे बढ़ते हुए बताते हैं की फिल्म को बनाने में करीब 3 साल का लंबा समय लगा था। उन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपनी पूरी जान मेहनत लगा रही थी। वह फिल्म में एक्टर ईशर सिंह का किरदार निभा रहे थे और 3 सालों के अंदर उन्होंने बाल और दाढ़ी बढ़ाए थे और इस दौरान उन्होंने कई सारी फिल्मों के ऑफर्स को भी ठुकरा दिया, लेकिन इतना करने के बाद भी जब फिल्म रिलीज नहीं हुई। तो वह डिप्रेशन में चले गए। एक्टर ने बताया कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि उन्हें बहुत बड़ा धोखा दिया गया है।

खुद को कमरे में बंद कर चुके थे एक्टर

फिल्म के रिलीज न होने पर रणदीप हुड्डा काफी ज्यादा डिप्रेशन का शिकार हो गए थेय़ उन्होंने बताया कि वह काफी लंबे समय तक अपने आप को कमरे में बंद कर चुके थे, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं कोई उनकी दाढ़ी ना काट देगा। एक्टर ने आगे कहां, ‘मेरे माता-पिता मुझे अकेला नहीं छोड़ते थे, मैं इस चीज से बहुत ज्यादा प्रभावित होने लगा। फिर मैंने फैसला किया कि अब मैं खुद के साथ दोबारा ऐसा कभी नहीं होने दूंगा’ इसके साथ ही बता दे कि रणदीप हुड्डा जल्द ही ‘वीर सावरकर’ नाम की फिल्म ने नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT