होम / घर-घर जाकर बाढ़ पीड़ित लोगों में रणदीप हुड्डा ने बांटा राशन, लोग कर रहे तारीफ, देखे वीडियो

घर-घर जाकर बाढ़ पीड़ित लोगों में रणदीप हुड्डा ने बांटा राशन, लोग कर रहे तारीफ, देखे वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 19, 2023, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda Distributed Food: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर उन्होंने क्रांतिकारी वीर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए जमकर मेहनत की है। लेकिन अब इसी बीच रणदीप हुड्डा अपनी किसी मूवी को लेकर नहीं, बल्कि बाढ़ पीड़ितों की मदद करने को लेकर चर्चा में आए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों के घरों तक राशन पहुंचाते नजर आ रहें हैं। ऐसा देख लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहें हैं।

रणदीप हुड्डा ने की लोगों की मदद

आपको बता दें कि इस वक्त भारत में भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर पानी भरने से आम जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। बादल फटने की वजह से हिमाचल से लेकर असम जैसे कई बड़े-बड़े शहरों में तबाही मची हुई है। नदियों का जलस्तर बढ़ने के कारण कई इलाकों में पानी घुटने तक आ पहुंचा है और कई निचले इलाके बाढ़ से पीड़ित हैं। यहीं हाल हरियाणा में भी देखने को मिला, जिसके बाद वहां के लोगों की मदद का जिम्मा खुद एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने कंधों पर लिया है।

घर-घर जाकर लोगों में बांटा राशन

रणदीप हुड्डा ने खुद इलाकों में भरे हुए पानी की परवाह किए बिना घर-घर जाकर लोगों में राशन बांटा। इस दौरान का वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में रणदीप हुड्डा ने सिर पर भगवा कपड़ा बांधकर, जरुरतमंदों को मदद की। इस नेक काम मन उनकी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम भी उनके साथ मौजूद रहीं। इस वीडियो को देख लोग उनके इस काम की जमकर तारीफें कर रहें हैं।

पहले भी करते आए हैं लोगों की मदद

एक्टर रणदीप हुड्डा लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2018 में अपने जन्मदिन के मौके पर पार्टी करने की बजाय केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का विकल्प चुना था। वो मदद के लिए खुद केरल जा पहुंचें थे। इसके अलावा महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित क्षेत्रों में भी उन्होंने पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध करवाई थी।

 

Read Also: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी थी एक सोची-समझी साजिश! समीर वानखेड़े की चाल का खुफिया अधिकारी ने किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT