होम / Randeep-Lin Wedding: प्रियंका चोपड़ा से विजय वर्मा समेत, इन सेलेब्स ने दी जोड़े को शादी की बधाई

Randeep-Lin Wedding: प्रियंका चोपड़ा से विजय वर्मा समेत, इन सेलेब्स ने दी जोड़े को शादी की बधाई

Babli • LAST UPDATED : November 30, 2023, 10:46 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Randeep-Lin Wedding, दिल्ली: इम्फाल, मणिपुर की खूबसूरत भूमि में, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपनी शानदार शादी रचाई हैं। उन्होंने अपने खास दिन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें साझा कीं, जिसमें फैंस को उनकी सुंदरता और अलौकिक उपस्थिति से मंत्रमुग्ध कर दिया। अब, फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने इस नवविवाहितों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं साझा की हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने रणदीप-लिन-को दीं शुभकामनाएं

29 नवंबर को, रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इंफाल, मणिपुर में अपने करीबी लोगों के साथ शादी करके अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए। अब कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोड़े की पोस्ट को अपनी स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, “बधाई और ढेर सारा प्यार @linlaishram और @ranदीपhooda,”

Priyanka Chopra story

इसके अलावा, कई नामी हस्तियों ने भी रणदीप हुडा और लिन लैशराम की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए प्यार लुटाया हैं।

Celeb comments

नीना गुप्ता ने लिखा, “बधाई हो।”

Celeb comments

मानवी गगरू ने पोस्ट पर दो दिल वाली आंखों वाले इमोजी और एक लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए। अहाना कुमरा ने लिखा, “सबसे प्यारा!! बधाई हो @linlaishram और @ranदीपhooda,” गौतम गुलाटी ने भी लिखा, “बधाई हो बिग बी, भगवान आशीर्वाद दे,”

Celeb comments

Celeb comments

Celeb comments

रणदीप-लिन की शादी की घोषणा

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इंस्टाग्राम पर ऑफिसियल तौर पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा करके अपनी शादी के बारे में मीडिया की हालिया अटकलों को संबोधित किया। रणदीप ने एक मैसेज के साथ एक कैप्शन भी पोस्ट किया जिसमें संकेत दिया गया कि, “हमारे पास रोमांचक समाचार हैं।” नोट में आगे लिखा है, “नियति के साथ एक तारीख 29.11.2023 महाभारत से एक पन्ना लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT