होम / 14वें IFFM 2023 में रानी मुखर्जी मास्टरक्लास का करेंगी आयोजन, खुशी जाहिर कर कहा- ‘सम्मानित महसूस कर रही हूं’

14वें IFFM 2023 में रानी मुखर्जी मास्टरक्लास का करेंगी आयोजन, खुशी जाहिर कर कहा- ‘सम्मानित महसूस कर रही हूं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 4, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rani Mukerji Indian Film Festival Of Melbourne 2023: फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (IFFM) इस बार काफी खास होने वाला है। इस अवॉर्ड शो को लेकर हर रोज कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। बीते दिनों में बताया गया था कि रसिका दुग्गल की फिल्म लॉर्ड कर्जन की हवेली का वर्ल्ड प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में होने वाला है। वहीं, इस समारोह में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को सम्मानित किया जाएगा। अब इस बीच बताया गया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में एक मास्टरक्लास की मेजबानी करेंगी।

रानी मुखर्जी ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इस बारे में बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं। साथ ही रानी ने इसके लिए अपनी खुशी भी जाहिर की है। रानी ने कहा, “14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न में आमंत्रित होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं ऑस्ट्रेलिया में लोगों से प्यार पाने के लिए काफी भाग्यशाली रही हूं और मैं एक मास्टरक्लास के माध्यम से भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा को शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं, जिसे आयोजित करने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया है।”

IFFM 2023 में इन लोगों को किया जाएगा सम्मानित

इस बार इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बॉलीवुड में करण जौहर के 25 सालों के सफर का जश्न मनाया जाएगा। वहीं, कार्तिक आर्यन को 11 अगस्त को पुरस्कार समारोह में भारतीय सिनेमा के द राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही रसिका दुग्गल की लॉर्ड कर्जन की हवेली का वर्ल्ड प्रीमियर ‘सेंटरपीस स्पॉटलाइट फिल्म’ के रूप में मेलबर्न फेस्टिवल में किया जाएगा।

 

Read Also: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग की सगाई, ऑफ व्हाइट कलर में मैचिंग करता दिखा कपल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT