होम / RARKPK Twitter Review: फैंस के दिलों पर छाई रणवीर और आलिया की जुगलबंदी, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

RARKPK Twitter Review: फैंस के दिलों पर छाई रणवीर और आलिया की जुगलबंदी, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

Simran Singh • LAST UPDATED : July 28, 2023, 12:54 pm IST
ADVERTISEMENT
RARKPK Twitter Review: फैंस के दिलों पर छाई रणवीर और आलिया की जुगलबंदी, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

RARKPK Twitter Review

India News (इंडिया न्यूज़), RARKPK Twitter Review, दिल्लीकरण जौहर की डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था कि धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी की जोड़ी इसमें क्या कमाल करके दिखाएगी। वही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टार धर्मा प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म फैंस द्वारा पसंद किया जाएगा या नहीं, इसका रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनमाघरों के बाहर ऑडियंस की बाढ़ सी आ गई है। वही अब सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को लेकर रिव्यू भी शेयर कर रहे हैं।

फिल्म की हुई सोशल मीडिया पर तारीफ

बता दें कि करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से वापसी की है और उन्होंने इस फिल्म से साबित कर दिया है कि वह हमेशा कमाल करके दिखाते ही रहेगें। फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था और इस बार भी दर्शकों को उनकी जुगलबंदी काफी पसंद आई है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो लोगों को इतना पसंद आया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी तारीफों के पुल बांध दी है। फैंस का कहना है कि रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

एक यूजर ने रिव्यु देते हुए लिखा “ओल्ड बॉलीवुड युग मॉर्डन कॉन्सेप्ट के साथ वापस आ गया है, क्या फिल्म है, लगभग सभी मिक्स्ड फीलिंग्स का अमेजिंग एक्सपीरियंस.”

क्या है फिल्म की स्टोरीलाइन

वहीं फिल्म की स्टोरी लाइन के बारे में बताएं तो करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी धर्मा प्रोडक्शन और वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित की गई है। इस फिल्म में कपल की कहानी दिखाई गई है। जिसकी पर्सनेलिटीज बिल्कुल अलग अलग है। फिर भी वह एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। वह शादी करने से पहले 3 महीने तक एक दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने एक तेज तरार पंजाबी लड़कियों के किरदार निभाया है। वही फिल्म में उनका नाम रॉकी रंधावा रखा गया है। उसके साथ ही आलिया भट्ट एक बंगाली टीवी पत्रकार रानी चटर्जी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: गवाह को प्रभावित करने का लगाया आरोप, पैसे माफ कर किया अपनी तरफ

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT