होम / Ranveer-Deepika: शादी की सालगिरह मनाने विदेश पहुंचे दीपिका-रणवीर ? देखें फोटोज

Ranveer-Deepika: शादी की सालगिरह मनाने विदेश पहुंचे दीपिका-रणवीर ? देखें फोटोज

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer-Deepika, दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं, जिन्होंने 2018 में इटली में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए थे। यह जोड़ी स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतती रहती है। जैसे ही वे इस साल अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह के करीब पहुंच रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर ने फैंस के बीच अटकलों को बढ़ा दिया हैं।

फैंस के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल

ट्विटर पर एक फैन द्वारा साझा किए गए हालिया स्नैपशॉट में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कुछ फैंस के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दें रहे हैं। आरामदायक स्वेटर के ऊपर स्टाइलिश काली जैकेट पहने रणवीर ने टोपी, नारंगी रंग का चश्मा और एक बैग ले रखा था, जिसमें कैज़ुअल कूल लुक दिख रहा था। दीपिका ने सर्दी के माहौल को पूरा करते हुए एक सफेद स्वेटशर्ट को गले में अच्छी तरह लपेट रखा था। दोनों की आरामदायक सर्दियों की पोशाक ने अटकलों को हवा दी है, जिससे पता चलता है कि वे छुट्टियों का आनंद ले रहे होंगे।

फैंस ने लगाई यूरोप की अटकले

पोस्ट ने फैंस की अटकलों को बढ़ा दिया हैं, जिसमें कई लोगों ने सुझाव दिया कि रणवीर और दीपिका भारत के बाहर छुट्टी पर हो सकते हैं। एक फैन ने लिखा, “हम्म, मेरा मन कहता है कि वे अलीबाग में नहीं, बल्कि अपनी शादी की सालगिरह के लिए यूरोप में कहीं हैं।” तो वहीं एक दुसरे ने लिखा, “हम खेल गए। वास्तव में निन्जा! आप दोनों यूरोप का आनंद लें।” एक फैन ने पुछा, “वे यूरोप में हैं?”

Pic Courtesy: Team DP Malaysia Twitter

Pic Courtesy: Team DP Malaysia Twitter

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सितारों से सजी इस सिनेमाई यात्रा में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा, रणवीर डॉन 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका की आगामी परियोजनाओं में मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर है। इससे पहले हाल ही में इस जोड़ी को कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में भी देखा गया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT