होम / Ranveer को है अपने नाना पर गर्व, इस वजह से कहते है रॉकस्टार नाना – Indianews

Ranveer को है अपने नाना पर गर्व, इस वजह से कहते है रॉकस्टार नाना – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh: बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पूरे उत्साह के साथ बाहर निकलीं। उनमें रणवीर सिंह भी शामिल थे, जिन्हें सोमवार को मुंबई में मतदान केंद्र पर देखा गया। अब, रणवीर ने अपने 93 वर्षीय नाना की एक तस्वीर शेयर की है, जिन्होंने चुनाव में भी मतदान किया था। एक्टर ने अपना गौरव व्यक्त किया और उन्हें अपना ‘रॉकस्टार नाना’ कहा।

  • रणवीर ने नाना की तस्वीर की शेयर
  • 93 की उम्र में दिया वोट
  • इस वजह से सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

रणवीर सिंह को है अपने नाना पर गर्व

21 मई को, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर मतदान केंद्र से अपने नाना की एक हालिया तस्वीर शेयर की, जहां उन्होंने अपना वोट डाला था। कैप्शन में रणवीर ने बताया कि उनके 93 साल के नाना बेहद गर्म मौसम में भी वोट देने निकले थे। उन्होंने कहा, ”93 साल के हैं। बाहर 93°F. लेकिन उन्होंने वोट दिया, वह एक मतदाता है! मेरे रॉकस्टार नाना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya के साथ तस्वीर की शेयर, वोट देने के बाद दिया खास मैसेज

फैंस ने किया रिएक्ट

फैंस ने भी रणवीर की पोस्ट को खूब प्यार दिया और उनके नाना के प्रति अपनी सराहना व्यक्त की। एक व्यक्ति ने कहा, “बहुत सुंदर, आपको उससे जीन मिला है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “वह एक रॉकस्टार है, पूरा परिवार ऐसा लगता है जैसे उम्र उसके लिए सिर्फ एक संख्या है।” Ranveer Singh

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान बॉलीवुड सितारों ने दिया वोट

फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंचीं तो उन्हें पैपराजी ने कैद कर लिया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जो इस साल के अंत में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, को शहर में देखा गया। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान सहित उनके परिवार ने भी मतदान किया।

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव, आमिर खान, किरण राव, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सलमान खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, रणबीर कपूर, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, रितिक रोशन, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, रेखा और अन्य ने भी वोट डाला।

Naga Chaitanya ने खरीदी नई कार, करोड़ो की कीमत कर देगी हैरान – Indianews

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट Ranveer Singh

रणवीर सिंह फरहान अख्तर की डॉन 3 में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं, जो लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। कियारा आडवाणी को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। Ranveer Singh

दिल्ली Swati Maliwal: ‘मैं सभी को कोर्ट तक ले जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मंत्रियों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.