होम / Ranveer Singh on Dharmendra: रणवीर ने की धर्मेंद्र की तारीफ, कहा "धर्मेंद्र जी एक प्यारे और भावुक इंसान है"

Ranveer Singh on Dharmendra: रणवीर ने की धर्मेंद्र की तारीफ, कहा "धर्मेंद्र जी एक प्यारे और भावुक इंसान है"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 19, 2023, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh on Dharmendra, दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए प्रमोशन में लगातार लगे हुए हैं। आलिया रणवीर को कई जगह पर एक साथ प्रमोशन करने के लिए देखा जा रहा है। वहीं प्रमोशन के दौरान दोनों फिल्म का एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। जिसमें रणबीर ने धर्मेंद्र के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया है।

धर्मेंद्र के साथ एक्सपीरियंस किया रणवीर ने शेयर

आलिया और रणबीर लगातार अपनी फिल्म रॉकी की प्रेम कहानी का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान दोनों ने कई मुद्दों पर अपनी राय सामने रखी है। जिसमें रणबीर ने धर्मेंद्र के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। रणवीर ने धर्मेंद्र के साथ काम का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इनकी काफी तारीफ की उन्होंने कहा ‘धर्मेंद्र जी एक प्यारे और भावुक इंसान है। मैंने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ कई ऐसी यादें बनाई है, जो मुझे हरदम याद रहेंगी। मैं धर्मेंद्र जी को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। धर्मेंद्र जी जैसे एक्टर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की और बहुत बड़ी बात है।’ इसके साथ ही बता दे किस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दे की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए 28 जुलाई को पूरी तरीके से तैयार है। इसे बड़े पर्दे पर सभी दर्शकों के सामने देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढे़: फरहान की बेटी ने पूरी की ग्रेजुएशन, सारे परिवार के साथ डाली तस्वीर, पूर्व पत्नी भी शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.