होम / Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज – Indianews

Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 9:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ranveer-Deepika: बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फैंस को बेहद ही पसंद है। कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में उनके रिलेशनशिप के उतार चढ़ाव को लेकर खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी। वहीं अब रणवीर सिंह की एक स्टेप में सभी के अंदाज से को पक्का कर दिया है। बता दे की रणवीर ने दीपिका के साथ शादी की तस्वीरों को अपनी सोशल मीडिया से हटा दिया है।

  • रणवीर ने सोशल मीडिया से हटाई शादी की तस्वीर
  • जल्द बनने वाले है माता पिता
  • साथ में आने वाली है फिल्म

रणवीर ने सोशल मीडिया से हटाई शादी की तस्वीर

बता दे कि रणबीर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरों को रिमूव कर दिया है। इसके बाद उनके फैंस को काफी शौक लगा है, क्योंकि कपल जल्दी माता-पिता बनने वाला है। वहीं दूसरी तरफ दीपिका ने अपनी शादी की तस्वीरों को नहीं हटाया और वैसा ही रखा है। वहीं तस्वीरों के हटने के बाद लोगों के बीच कई तरह की बातें होना शुरू हो चुकी है।

Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews

इस साल की शुरुआत में की थी अनाउंसमेंट

रणवीर-दीपिका के बारे में बताएं तो उन्होंने इटली में शादी रचाई थी और इस साल की शुरुआत यानी फरवरी महीने में उन्होंने अपने आने वाले बच्चों के अनाउंसमेंट की थी। जिसमें पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि सितंबर 2024 में वह अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले है।

बेटी मालती को लेकर इस चीज का ध्यान रखती है Priyanka, मां होने की जिम्मेदारी पर की बात – Indianews

क्या है कपिल का वर्कफ्रंट

काम को देखते हुए बात करें तो गोलियों की रासलीला रामलीला और बाजीराव मस्तानी के अलावा पद्मावत, 83, और कई फिल्मों में दीपिका और रणबीर साथ काम कर चुके हैं और एक बार फिर सिंघम अगेन में दोनों को साथ देखा जाने वाला है।

सिंघम अगेन में दीपिका शक्ति शेट्टी का किरदार निभा रही है। जो रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में उनकी एंट्री का सबूत है। इसके अलावा रणवीर अजय देवगन के लिए एक्शन ड्रामा फिल्म सिंबा के साथ अपनी भूमिका को दोबारा करने वाले हैं। यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Top News Vladimir Putin ने पांचवीं बार ली राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका समेत पश्चिमी देशों ने किया बहिष्कार- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT