होम / Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews

Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 19, 2024, 6:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh React on Deep Fake Video: आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, काजोल, रश्मिका मंदन्ना, नोरा फतेही और कई अन्य लोगों के डीपफेक ट्रेंड का शिकार होने के बाद, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का AI वीडियो इंटरनेट पर सामने आया। आज यानी 19 अप्रैल को एक्टर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने नकली वीडियो पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज शेयर किया और सभी को इससे दूर रहने की चेतावनी दी।

अपने वायरल डीपफेक वीडियो पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में सोशल मीडिया पर डीपफेक AI का शिकार हुए थे। अब उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने वाले अपने नकली वीडियो पर रिएक्शन दिया है। रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “डीपफेक से बचो दोस्तों” और इसके साथ डेंजर का इमोजी शेयर किया है।

Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews – India News

Ranveer Singh Post

वाराणसी के नमो घाट पर किया था फैशन शो

दरअसल, रणवीर सिंह का वीडियो जो एआई के लिए इस्तेमाल किया गया था, उनकी हालिया वाराणसी यात्रा का है, जहां उन्होंने शहर का दौरा करने का अपना अनुभव शेयर किया था। वो हाल ही में वाराणसी के नमो घाट पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए कृति सेनन के साथ शोस्टॉपर बने हैं। अभिनेता के एआई-जनरेटेड वीडियो, 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले एक राजनीतिक दल का समर्थन करते हुए, उनके फैंस में गुस्सा पैदा हुआ। वहीं दूसरी तरफ एआई के पीड़ितों की लिस्ट में हाल ही में आमिर खान भी इसके शिकार हो गए।

किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews – India News

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक लाइन-अप है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान और अन्य कलाकार भी हैं। रणवीर के साथ पाइपलाइन में डॉन 3 भी है, जिसमें कियारा आडवाणी सह-कलाकार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT