होम / Ranveer Smith:दीपिका के इस खुलासे के बाद रणवीर हुए स्तब्ध, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ये निकनेम

Ranveer Smith:दीपिका के इस खुलासे के बाद रणवीर हुए स्तब्ध, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ये निकनेम

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 28, 2023, 6:17 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Ranveer Smith: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और क्यूट कपल माने जाते है। दोनों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जहां कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की। जिसके बाद हाल ही में दोनों को करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में देखा गया। जिसके बाद से दोनों लगातार चर्चा में है। क्योंकि जैसे ही उनका एपिसोड स्ट्रीम हुआ, दोंनों चर्चा में आ गए। दोनों को ही ‘ढोंगी’ कहा जा रहा है। दोनों के ही पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वहीं हद तो तब हो गई जब रणवीर को ‘रणवीर स्मिथ’ भी कहा जा रहा है, क्योंकि उनकी स्थिति हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ जैसी ही हो गई है।

दीपिका हो रही ट्रोल

जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया में लोग दीपिका को भयंकर ट्रोल कर रहे हैं। न यूजर्स, एक्ट्रेस के कैरेक्टर पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दीपिका के लिए रणवीर सिंह कोई प्यार नहीं सिर्फ एक बैकअप थे। जब रणवीर ने दीपिका को प्रपोस किया था तब दीपिका 4-4 लोगों को डेट कर रहीं।

विल स्मिथ से तुलना का कारण

इसके साथ ही दीपिका के इस वीडियो के बाद लोग Ranveer को लेकर सैड फील कर रहे हैं। जिसके बाद कई यूजर्स का मानना है कि, रणवीर की हालत बिलकुल हॉलीवुड सुपरस्टार Will Smith जैसी हो गई है। क्योंकि ऐसे ही एक चैट शो में Will Smith की पत्नी Jada Pinkett Smith ने भी कबूल किया था कि उन्होंने अपने पति से चीट किया हैष। यह सुनकर विल स्मिथ स्तब्ध रह गए थे।

फैंस कर रहे ट्रोल

 

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह
Ranbir Kapoor की Ramayana को लेकर आया यह बड़ा अपडेट, तीन नहीं बल्कि दो भागों में बनेगी फिल्म, जाने डिटेल्स -Indianews
CM हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत पर ED ने SC में किया विरोध, जानें वजह
ADVERTISEMENT