होम / दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर, बच्चो का नाम किया शॉर्टलिस्ट

दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर, बच्चो का नाम किया शॉर्टलिस्ट

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh-Deepika Padukone, दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें की, यह जोड़ा प्रेग्नेंट है और सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। रणवीर और दीपिका की शादी को अब पांच साल से ज्यादा समय हो गया है, और उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहें लंबे समय से चल रही हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं और वे अक्सर बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में बात करते रहे हैं।

ये भी पढ़े-‘अपना चेहरा दिखाएं’-ट्रोलर्स को जया बच्चन की खुली चुनौती, श्वेता ने भी लगाई क्लास

बच्चों के नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं रणवीर

2021 में रियलिटी शो, द बिग पिक्चर में अपनी उपस्थिति के दौरान, रणवीर सिंह ने आने वाले सालों में पिता बनने के अपने इरादे का खुलासा किया। एक्टर ने साझा किया कि वह पहले से ही अपने होने वाले बच्चे के नाम पर विचार कर रहे थे। शौर्यवीर सिंह नाम के एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए, रणवीर ने खुलासा किया कि वह लिस्ट में शामिल होने के लिए शौर्यवीर सिंह का नाम चुनना चाहेंगे। उनके शब्दों में: “मैं नामों की शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं। आप मन नहीं करेंगे तो मैं ले लू आपसे, शौर्यवीर सिंह?”

ये भी पढ़े-कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस बताते हुए Ankita Lokhande की कांपी रूह, सुनाया भयानक किस्सा

दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर

उन्होंने आगे अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर के बारे में बात की और कहा कि वह एक प्यारी बच्ची थी और वह हर दिन उसकी पुरानी तस्वीरें देखते थे। उसी तर्ज पर बोलते हुए, रणवीर ने कहा कि वह उनके जैसी ही एक बच्ची चाहते थे और आगे कहा: “भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना। मैं तो रोज़ उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए।”

ये भी पढ़े-दीपीका के बाद Parineeti Chopra भी हैं प्रेग्नेंट ? एक्ट्रेस के इस लुक ने अटकलों को दी हवा

बच्चे पैदा करना चाहती हैं दीपिका

सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण भी कई मौकों पर बच्चे पैदा करने के बारे में बात करती रहती हैं। रणवीर सिंह से शादी से पहले 2017 में एक ब्रांड इवेंट के दौरान दीपिका ने बच्चे पैदा करने की इच्छा जताई थी। जब एक्ट्र्रेस से उनकी जीवन भर की इच्छा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सबसे प्यारा रिएक्शन देते हुए कहा: “मरने से पहले मुझे जो एक काम करना है वह निश्चित रूप से बहुत सारे बच्चे पैदा करना है। मैं यही करना चाहती हूं।”

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने चार्ज की करोड़ो में रकम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT