होम / Rashmika Mandanna: रश्मिका ने मैनेजर के साथ हुई धोखाधड़ी की अफवाह पर दिया स्टेटमेंट, साफ की सारी गलतफहमियां

Rashmika Mandanna: रश्मिका ने मैनेजर के साथ हुई धोखाधड़ी की अफवाह पर दिया स्टेटमेंट, साफ की सारी गलतफहमियां

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2023, 12:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जिन्होंने अपनी फिल्म और गानें से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी, वह हाल ही में अपने मैनेजर से पैसों के मामले में धोखा खा चुकी है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि रश्मिका ने अपने पुराने मैनेजर को इसलिए हटा दिया है क्योंकि उसने उनके साथ 80 लाख की धोखाधड़ी की थी। लेकिन अब इस खबर को अफवाह बताते हुए रश्मिका मंदाना ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है।

रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुपी

बता दें की कुछ दिन पहले रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर के बीच बात बिगड़ने की खबरें सामने आई थी। खबर यह थी कि रश्मिका के मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख की धोखाधड़ी की हैं। वहीं अब इस मामले पर रश्मिका ने अपने चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है। रश्मिका की हेल्पिंग टीम की ओर से कहा गया है कि, ‘रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने हाल ही में आपसी समझ के साथ अलग होने की घोषणा की है! वो अपने बारे में दिखाई जा रही रिपोर्ट्स के बारे में क्लियर कर रहे हैं कि रश्मिका और उनके मैनेजर के बीच कोई दुश्मनी नहीं है और वो ऐसी सभी अफवाहों का खंडन करते हैं’

Rashmika's statement

वहीं इस बयान के बाद माना जा रहा है कि उनके और उनके मैनेजर के बीच कोई मतभेद नहीं हैं। दोनों ने सारी अफवाहों को बंद करने की सलह दी है। यह एक ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है। जिससे क्लियर होता है कि दोनों के बीच धोखाधड़ी का कोई मामला नहीं है।

कहां दिखेंगी रश्मिका?

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अभी वरिसु और मिशन मजनू जैसी फिल्मों में दिखी गई थी। वहीं उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ से वह सभी की फेवरेंट बनकर एक अलग लैवल पर पहुंचा गई। वहीं अब फैंस ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा रश्मिका रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली है, लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

 

ये भी पढ़े: तन्वी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर खुशी को किया फैंस के साथ शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT