होम / Rashmika Mandanna ने बताए अपने वैलेंटाइन डे का प्लान, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात

Rashmika Mandanna ने बताए अपने वैलेंटाइन डे का प्लान, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का आज 14 फरवरी का व्यस्त कार्यक्रम है, वह हिंदी और तेलुगु फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। काम से छुट्टी के दौरान, उन्होंने एक्स पर अपने फैंस के साथ बातचीत की, अपने काम, वेलेंटाइन डे की प्लैन और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बातचीत की।

क्या हैं एक्ट्रेस के वेलेंटाइन डे के प्लैन

बातचीत के दौरान एक फैन ने पूछा कि वी-डे के लिए रश्मिका की क्या प्लैन हैं, फैन ने लिखा, “अरे वहाँ! आपको ढेर सारी सकारात्मक भावनाएं भेज रही हूं! व्यस्त समय को पूरी तरह समझें- पहले अपना ख्याल रखें। जहाँ तक मेरी बात है, बस सामान्य हलचल। वैलेंटाइन डे की योजना? संभवतः कुछ अच्छे भोजन और फिल्मों के साथ एक आरामदायक रात। आप कैसे हैं?” इस सावल के जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, “हम्म.. अभी तक कल की योजनाओं के बारे में नहीं सोचा है.. लेकिन मैं भी आपके जैसा ही सोचती हूं..” वहीं दुसरे फैन ने आश्चर्य जताया कि क्या उसने बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ मूवी डेट की योजना बनाई है, उसने लिखा, “विजय हालांकि कालीसी मूवी प्लान चेसिनट्टुंधी (ऐसा लगता है जैसे उसने विजय के साथ मूवी डेट की योजना बनाई थी)।”

पुष्पा 2 के बारे में

वहीं जब एक तीसरे फैन ने लिखा कि उन्हें एनिमल में रश्मिका का प्रदर्शन पसंद आया और वे पुष्पा: द रूल में उन्हें देखने के लिए उत्सुक हैं, तो उन्होंने लिखा, “हे प्यारी, हैप्पी वैलेंटाइन डे। मुझे उम्मीद है कि पुष्पा 2 के साथ यह साल भी आपका होगा। एनिमल में गीतांजलि के रूप में आपका प्रदर्शन पसंद आया। ढेर सारा प्यार,” उसने जवाब दिया, ”बहुत बहुत धन्यवाद मेरे प्यार.. मुझे उम्मीद है कि आपको श्रीवल्ली 2.0 पसंद आएगी।”

एक और ने पूछा कि पुष्पा की शूटिंग कैसी चल रही है, तो उन्होंने कहा, “अद्यतन यह है कि शूटिंग बहुत अच्छी और तेजी से चल रही है.. इसलिए मैं 15 अगस्त को फिल्म देखने के बाद आपकी सभी प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रही हूं।”

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास अलग अलग भाषाओं में कई फिल्में हैं। वह सुकुमार और अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल के लिए श्रीवल्ली की भूमिका फिर से निभाएंगी। पुष्पा: द राइज़ के अंत में, वह और पुष्पा राज शादी के बंधन में बंध गए और यह देखना बाकी है कि उनकी कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जाएगा। रश्मिका रेनबो और द गर्लफ्रेंड नाम की तेलुगु फिल्मों की भी शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह हिंदी फिल्म चावा में नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT