होम / Raveena Tandon ने Arbaaz Khan और Shura Khan को दी शादी की बधाई, शेयर किया अनदेखा वीडियो

Raveena Tandon ने Arbaaz Khan और Shura Khan को दी शादी की बधाई, शेयर किया अनदेखा वीडियो

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 25, 2023, 12:03 am IST
Raveena Tandon ने Arbaaz Khan और Shura Khan को दी शादी की बधाई, शेयर किया अनदेखा वीडियो

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Arbaaz Khan-Shura Khan wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz khan) ने शूरा खान (Shura Khan) संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में निकाह किया है। कपल के निकाह में परिवार के अलावा बॉलीवुड के कुछ स्टार्स शामिल हुए हैं। यहां उनकी बहन अलविरा अग्निहोत्री अपने पति संग पहुंची। जिनमें से एक रवीना टंडन भी है। रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 रवीना टंडन ने कपल को दी बधाई

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह अरबाज खान के संग खूब डांस करते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मुबारक, मुबारक मुबारक!!! मेरे प्यारे शूरा खान और अरबाज खान ! बहुत असली! आप दोनों के लिए बहुत खुश! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज एंड मिस्टर शूर्रा अरबाज खान!

वायरल हुआ वीडियो

रवीना टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। जिस पर फैंस जमकर कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। बता दें, शूरा खान और अरबाज खान के रिश्ते की खबर किसी को कानों-कना नहीं थी। दो दिन पहले ही कपल की शादी की खबरे मीडिया में छाई हुई थी। लेकिन , इसकी उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी।

ये भी पढ़ें – Parineeti-Raghav: परिणीति ने क्रिसमस पर अपने प्यार के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा रोमांटिक कैप्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT